Home क्रिकेट केएल राहुल ने LSG को चैंपियन बनाने के लिए रणनीति में किया...

केएल राहुल ने LSG को चैंपियन बनाने के लिए रणनीति में किया बड़ा बदलाव, IPL में 3 हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज को देने जा रहे है प्लेइंग 11 में मौका

8502

IPL : आईपीएल 2024 के सीजन में लखनऊ सुपर जिअंट्स (LSG) की टीम अपना अगला मुक़ाबला 30 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेलेगी. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होने वाले मुक़ाबले में टीम कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई में मुक़ाबला जीतना चाहेंगी लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ किए गए ख़राब प्रदर्शन के बाद ऐसा कप्तान केएल राहुल अपने फ्रैंचाइज़ी के होम ग्राउंड पर पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मुक़ाबला जीतने के लिए बदली हुई रणनीति के साथ उतरने का फैसला किया है.

IPL

टीम मैनेजमेंट में मौजूद गुप्त सूत्रों से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) पंजाब किंग्स के खिलाफ मुक़ाबला जीतने के लिए टीम के प्लेइंग 11 में आईपीएल (IPL) क्रिकेट में 3 हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज़ को टीम में शामिल होने मौका देने वाले है.

अमित मिश्रा को देंगे प्लेइंग 11 में शामिल होने का मौका

लखनऊ सुपर जिअंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले में अमित मिश्रा को प्लेइंग 11 में खेलने का मौका दे सकते है. अमित मिश्रा के नाम आईपीएल क्रिकेट में 173 विकेट है. युजवेंद्र चहल के बाद अमित मिश्रा (Amit Mishra) दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले स्पिनर है. ऐसे में अमित मिश्रा जैसे दिग्गज खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में शामिल करने से पंजाब किंग्स के सामने लखनऊ सुपर जिअंट्स (LSG) की टीम मजबूत नज़र आएगी.

यह भी पढ़े : मुंबई इंडियंस के लिए खेल चूके इन 2 खिलाड़ियों को ऑक्शन में नहीं मिला कोई खरीददार, तो CSK ने नेट बॉलर के रूप में दिया टीम में शामिल होने का मौका

आईपीएल में अमित मिश्रा के नाम है 3 हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड

आईपीएल क्रिकेट में अमित मिश्रा (Amit Mishra) साल 2008 से खेल रहे है. आईपीएल क्रिकेट में अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने 3 हैट्रिक अपने नाम की है. साल 2008 में दिल्ली के लिए खेलते हुए. साल 2012 में डेक्कन चार्जेर्स और साल 2013 में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के लिए खेलते हुए अमित मिश्रा ने हैट्रिक हासिल की है. ऐसे में अमित मिश्रा को प्लेइंग 11 में शामिल करना कप्तान केएल राहुल के आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में फायदे का सौदा भी साबित हो सकता है.

यह भी पढ़े : ये भारतीय खिलाड़ी IPL 2024 को मिड सीजन में छोड़, इस देश में जाकर मचाएगा अपने प्रदर्शन से कोहराम