Home क्रिकेट इंडियन प्रीमियर लीग 2024 KKR के खिलाफ होने मुक़ाबले से पहले विराट कोहली ने किया बड़ा...

KKR के खिलाफ होने मुक़ाबले से पहले विराट कोहली ने किया बड़ा ऐलान, ईडन गार्डन के मैदान पर नए अंदाज़ में दिखेगी RCB

1063

Virat Kohli : आईपीएल 2024 के सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम का हाल बेहाल है. टीम ने सीजन में अब तक खेले 7 मुक़ाबलों में से केवल 1 मुक़ाबले में जीत अर्जित की है और टीम के प्लेऑफ स्टेज में पहुंचने की राह भी दिन-प्रतिदिन कठिन बनती जा रही है.

Virat Kohli

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की सीजन में अपना अगला मुक़ाबला 21 अप्रैल को कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के खिलाफ ईडन गार्डन में खेलेगी लेकिन उससे पहले टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली ने एक बड़ा ऐलान किया है. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम ईडन गार्डन के मैदान पर नए अंदाज़ और अवतार में खेलते हुए दिखाई देगी.

ग्रीन जर्सी में मैदान पर उतरेगी RCB

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम 21 अप्रैल को होने सीजन के अपने आठवे मुक़ाबले में मैदान पर अपनी लाल और नीली जर्सी के बजाए ग्रीन जर्सी पहनकर मैदान पर कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम ने यह फैसला गो ग्रीन डे की अपनी परपरा को आगे बढ़ाने के मकसद से लिया है.

हर सीजन एक मुक़ाबले में ग्रीन जर्सी क्यों पहनती है RCB ?

आईपीएल क्रिकेट में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम साल 2011 से शुरू किए गए गो ग्रीन डे की अपनी परपरा को चलाने के लिए प्रतिवर्ष एक मुक़ाबले में अपनी सीजन में तय की जर्सी के उलट ग्रीन जर्सी पहनकर मैदान पर उतरती है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम की यह नई ग्रीन जर्सी काफी आकर्षक है। इस जर्सी के टीशर्ट में हरे और नीले रंग का इस्तेमाल किया गया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के फैंस को यह जर्सी काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़े : रोहित- विराट के फेवरेट खिलाड़ी को अगरकर नहीं करेंगे वर्ल्ड कप में शामिल, 25 वर्षीय स्टार खिलाड़ी को देने जा रहे टीम में मौका