Home क्रिकेट Virat Kohli: ‘ऑरेंज कैप आपको आईपीएल चैंपियन नहीं बनाता’ एक बार फिर...

Virat Kohli: ‘ऑरेंज कैप आपको आईपीएल चैंपियन नहीं बनाता’ एक बार फिर से अंबाती रायडू का विराट कोहली पर जोरदार तंज

267

Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें एडिशन का समापन हो चुका है। इस मेगा इवेंट में कोलकाता नाइट राइडर्स ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम किया है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम केकेआर ने खिताबी जंग में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी। इसके साथ ही कोलकाता ने आईपीएल की खिताबी जीत की हैट्रिक को पूरा किया। वहीं विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम प्लेऑफ से आगे नहीं बढ़ सकी लेकिन विराट कोहली ने सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप को अपने सिर पर सजाया।

IPL 2024
Virat Kohli-Ambati Rayudu

विराट कोहली पर एक बार फिर अंबाती रायडू का जोरदार हमला

आईपीएल के इस सीजन विराट कोहली एंड कंपनी ने गजब की वापसी करते हुए हर किसी को प्रभावित किया था। जहां उन्होंने शुरुआत के 8 में से 7 मैच गंवानें के बाद अगले लगातार 6 मैच जीतकर प्लेऑफ में चेन्नई सुपर किंग्स का पत्ता साफ किया था। जब से आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया है उसके बाद से ही टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज अंबाती रायडू रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और विराट कोहली पर जमकर हमलावार हैं, और लगातार खरी-खोटी सुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

IPL 2024
Virat Kohli

ये भी पढ़े-IPL 2024: गौतम गंभीर की इस मोटिवेशनल स्पीच ने केकेआर में फूंक दी जान, जानें सीजन शुरू होते ही गंभीर ने कैसे किया था टीम को मोटिवेट

ऑरेंज कैप जीतने पर अंबाती रायडू ने कोहली को सुना दिया खरी-खोटी

एक बार फिर से अंबाती रायडू ने विराट कोहली को आड़े हाथों लिया है। आईपीएल के फाइनल मैच के बाद विराट कोहली सबसे ज्यादा रनों के साथ ऑरेंज कैप होल्डर चुने गए। उनका ये अवार्ड केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने लिया। इसके बाद विराट कोहली का एक रिकॉर्डेड वीडियो चलाया, जिसमें किंग कोहली ने अपनी बात रखी। लेकिन अंबाती रायडू को विराट कोहली का ऑरेंज कैप बनना शायद रास नहीं आया और उन्होंने इस पर भी विराट कोहली को खूब सुना दिया। रायडू ने सीधे अटैक करते हुए कह दिया कि ऑरेंज कैप जीतने से आप आईपीएल चैंपियन नहीं बन सकते हैं।

ऑरेंज कैप जीतने से नहीं बन जाते चैंपियनअंबाती रायडू

आईपीएल के इस सीजन विराट कोहली ने ऑरेंज कैप को अपने नाम किया। विराट कोहली को ऑरेंज कैप मिलने पर पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू ने कोहली पर तंज कसते हुए कहा कि, आप ऑरेंज कैप जीतने के लिए नहीं खेलते, बल्कि आप आईपीएल ट्रॉफी जीतना चाहते हैं। अगर कोई टीम आईपीएल टाइटल जीतती है तो उसमें तकरीबन सारे खिलाड़ियों का योगदान रहता है। आपको बता दें कि इस बार के सीजन में विराट कोहली के नाम सबसे ज्यादा रन हैं। उन्होंने 15 मैच में 61.75 की शानदार औसत के साथ 5 अर्धशतक और 1 शतक के सहारे 741 रन बनाए।