Home क्रिकेट IPL 2024: सरफराज खान की होने वाली है आईपीएल-17 में एन्ट्री, इस...

IPL 2024: सरफराज खान की होने वाली है आईपीएल-17 में एन्ट्री, इस टीम ने कर ली टिकट देने की पूरी तैयारी!

4976

IPL 2024 Sarfaraz Khan:  टीम इंडिया (Team India) के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan)के लिए पिछले कुछ महीनें सपने साकार करने वाले रहे हैं। मुंबई के 26 साल के बल्लेबाज सरफराज खान को कुछ महीनों पहले तक एक के बाद एक झटके मिल रही थे, लेकिन समय ने ऐसी करवट ली है कि अब सरफराज खान की जबरदस्त पूछ होने लगी है। इस स्टार बल्लेबाज को टीम इंडिया में डेब्यू के बाद तो मानों लॉटरी लग गई है और वो आईपीएल (IPL 2024) में भी एन्ट्री करने वाले हैं। आईपीएल में अनसोल्ड रह चुके सरफराज के लिए सारें रास्तें बंद हो गए थे, लेकिन अब आईपीएल में वो खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

IPL 2024
Sarfaraz Khan

सरफराज खान की होने वाली है आईपीएल 17 में एन्ट्री

जी हां… कल तक सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के आईपीएल 17 में खेलने के सपने टूटकर बिखर गए थे, लेकिन अब वो इस सीजन में खेलने नजर आ सकते हैं। सरफराज खान आईपीएल की नीलामी में भाव नहीं मिलने के बाद काफी निराश हो गए थे, लेकिन समय का पहिया ऐसा घुमा है कि अब उन्हें आईपीएल में खेलते हुए देख सकते हैं। सरफराज खान के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुश खबरी है, क्योंकि इस अनसोल्ड प्लेयर को अब इस सीजन में अपनी किस्मत अजमाने का मौका मिलने जा रहा है, क्योंकि एक टीम है जिसने सरफराज को लेने की तैयारी पूरी कर ली है।

ये भी पढ़े-IPL 2024: आईपीएल के 16 साल के इतिहास में केवल इन 7 कप्तानों को ही मिला है ट्रॉफी उठाने का मौका, देखें विनिंग कैप्टन लिस्ट

गुजरात टाइटंस चोटिल रॉबिन मिंज की जगह दे सकती है जगह

सरफराज खान के लिए आईपीएल में खेलने के दरवाजें खुलने वाले हैं, क्योंकि उन्हें एक चोटिल खिलाड़ी के स्थान पर मौका मिल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गुजरात टाइटंस के लिए पहली बार खेलने की तैयारी में दिख रहे रॉबिन मिंज (Robin Minz) चोटिल होकर पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। ऐसे में गुजरात टाइटंस की टीम सरफराज को कभी भी बुलावा भेज सकती है। मीडिया में खबरें चरम पर हैं कि सरफराज खान की आईपीएल के इस सीजन में एन्ट्री होने वाली है और वो गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans)की जर्सी में खेलते हुए दिखायी दे सकते हैं।

IPL 2024
Sarfaraz Khan

रॉबिन मिंज को बाइक एक्सीडेंट में घायल होकर हो चुके हैं बाहर

गुजरात टाइटंस की टीम ने दिसंबर में हुए छोटी नीलामी के दौरान झारखंड के विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन मिंज को 3.60 करोड़ रुपये में अपने नाम किया था। इन्हें झारखंड का छोटा धोनी कहा जाता है। जिनकी बैटिंग देखने के लिए फैंस उत्साहित थे, लेकिन रॉबिन मिंज का इसी महीनें शुरुआती दिनों में अपनी बाइक से एक्सीडेंट की खबर मिली। बाइक एक्सीडेंट के बाद रॉबिन मिंज का काफी चोटें आयी है। वैसे तब माना जा रहा था कि आईपीएल तक फिट हो जाएंगे। लेकिन गुजरात टाइटंस के कोच आशिष नेहरा ने साफ कर दिया कि मिंज फिट नहीं हो सके हैं और पूरे सीजन से बाहर होंगे।

IPL 2024
Robin Minz

ये भी पढ़े-मोहम्मद शमी के बाद गुजरात टाइटंस को लगा एक और बड़ा झटका, IPL में शामिल पहले आदिवासी क्रिकेटर हुए पूरे सीजन से बाहर

मिनी ऑक्शन में रहे थे अनसोल्ड, ड्रीम डेब्यू के बाद बढ़ी सरफराज की मांग

आईपीएल के 17वें सीजन के लिए पिछले साल के आखिर में मिनी ऑक्शन हुआ था। इस मिनी ऑक्शन में सरफराज खान तो किसी भी टीम ने भाव नहीं दिया। जिसके बाद से ही सरफराज का दिल टूट गया था। लेकिन जैसे ही टीम इंडिया में डेब्यू के बाद उन्होंने जो प्रदर्शन किया है, उसे देखते हुए उन्हें लेकर कईं टीमें रूचि दिखा रही हैं। जब से भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज में सरफराज ने ड्रीम डेब्यू किया है, उसके बाद से ही उन्हें लेने की चर्चा है, अब जब रास्ता खुला है तो उनके आईपीएल में आने के आसार बढ़ गए हैं।