Home क्रिकेट मोहम्मद शमी के बाद गुजरात टाइटंस को लगा एक और बड़ा झटका,...

मोहम्मद शमी के बाद गुजरात टाइटंस को लगा एक और बड़ा झटका, IPL में शामिल पहले आदिवासी क्रिकेटर हुए पूरे सीजन से बाहर

5049

IPL : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन की शुरुआत 22 मार्च से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स (RCB VS CSK) के बीच होने वाले मुक़ाबले से होगी. आईपीएल 2024 सीजन में आईपीएल 2022 सीजन की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस सीजन में अपना पहला मुक़ाबला 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलेगी.

IPL

आईपीएल 2024 के सीजन शुरू होने से पहले ही गुजरात टाइटंस की टीम स्क्वाड से मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अपनी इंजरी के चलते बाहर हो गए थे लेकिन अभी बीते कुछ घंटे पहले गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम स्क्वाड में शामिल टूर्नामेंट के पहले आदिवासी खिलाड़ी भी पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए है.

रॉबिन मिंज हुए IPL 2024 से बाहर

झारखंड से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले युवा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ रॉबिन मिंज (Robin Minz) का अभी हाल ही में एक भयंकर बाइक एक्सीडेंट हुआ था. इस बाइक एक्सीडेंट में रॉबिन मिंज को शरीर में कई जगह पर चोट लगी थी लेकिन उसके बावजूद ऐसा माना जा रहा था कि आईपीएल 2024 (IPL 2024) का सीजन शुरू होने से पहले यह युवा भारतीय खिलाड़ी अपनी इंजरी से रिकवरी कर लेगा लेकिन हाल ही में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कोचिंग स्टाफ में शामिल आशीष नेहरा ने बयान दिया है कि रॉबिन मिंज आईपीएल 2024 (IPL 2024) के पूरे सीजन से बाहर हो गए है.

यह भी पढ़े : प्रसिद्ध कृष्णा की जगह राजस्थान के इस लोकल तेज गेंदबाज को मिल सकता है RR के स्क्वॉड में मौका, खुद टीम के हेड कोच संगाकारा ने किया बड़ा खुलासा

IPL में शामिल होने वाले पहले आदिवासी खिलाड़ी थे रॉबिन मिंज

झारखंड से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले रॉबिन मिंज (Robin Minz) आईपीएल जैसे बड़े टी20 टूर्नामेंट में शामिल होने वाले पहले आदिवासी क्रिकेटर है. आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की फ्रैंचाइज़ी ने रॉबिन मिंज को आईपीएल ऑक्शन 2024 में 3.60 करोड़ रूपये देकर अपने टीम स्क्वाड में शामिल किया था. रॉबिन मिंज पर लगी इतनी महंगी बोली के बाद कई क्रिकेट समर्थक इस युवा 21 वर्षीय खिलाड़ी को आईपीएल 2024 (IPL 2024) में देखना चाहते थे लेकिन रॉबिन मिंज के बाइक एक्सीडेंट के बाद अब भारतीय क्रिकेट समर्थक उन्हें इस आईपीएल (IPL) सीजन में मैदान पर खेलते हुए नहीं देख पाएंगे.

यह भी पढ़े : टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी को अपने देश के लिए नहीं मिलेगा खेलने का मौका, वजह जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान