Home क्रिकेट प्रसिद्ध कृष्णा की जगह राजस्थान के इस लोकल तेज गेंदबाज को मिल...

प्रसिद्ध कृष्णा की जगह राजस्थान के इस लोकल तेज गेंदबाज को मिल सकता है RR के स्क्वॉड में मौका, खुद टीम के हेड कोच संगाकारा ने किया बड़ा खुलासा

4151

Prasidh Krishna : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन शुरू होने में अभी 10 दिनों से भी कम का समय बाकि है. ऐसे में सभी आईपीएल फ्रैंचाइज़ी आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले प्री-सीजन कैंप लगा रही है. इसी बीच आईपीएल 2008 की चैंपियन और साल 2022 के आईपीएल की फाइनलिस्ट राजस्थान रॉयल्स (RR) को एक और झटका लग गया है क्योंकि टीम के डिजाज तेज गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) आईपीएल 2024 से पूरी तरह बाहर हो गए है.

Prasidh Krishna

ऐसे में हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के हेड कोच कुमार संगाकारा (Kumar Sangakkara) ने मीडिया में यह बयान दिया है कि टीम प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी लोकल खिलाड़ी को ही राजस्थान रॉयल्स (RR) के टीम स्क्वाड में शामिल करेगी.

प्रसिद्ध कृष्णा हुए आईपीएल 2024 से बाहर

Prasidh Krishna

आईपीएल 2022 के सीजन में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेलने वाले भारतीय तेज गेंदबाज़ आईपीएल 2023 (IPL 2023) के सीजन में भी राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेल पाए थे. इसी तरह आईपीएल 2024 (IPL 2024) का सीजन शुरू होने से चंद दिनों पहले ही नेशनल क्रिकेट अकादमी ने उन्हें अनफिट घोषित कर दिया है. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की बात करें तो यह भारतीय तेज गेंदबाज़ मौजूदा समय में क्वाडरिसेप्स इंजरी से ग्रस्त है. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को अभी इस इंजरी से पूरी तरह रिकवर होने में लंबा समय लग सकता है.

यह भी पढ़े : IPL 2024 : SRH के बाद अब यह फ्रेंचाइजी बदलेगी टीम का कप्तान, 16 मार्च को औपचारिक तौर पर हो सकता कप्तान के नाम का ऐलान!

राजस्थान के इस तेज गेंदबाज़ को मिल सकता है राजस्थान रॉयल्स में मौका

राजस्थान रॉयल्स के हेड कोच कुमार संगाकारा (Kumar Sangakara) ने हाल ही में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के रिप्लेसमेंट के तौर पर राजस्थान के ही लोकल खिलाड़ी को शामिल करने की बात कहीं है. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स की फ्रैंचाइज़ी प्रसिद्ध कृष्णा की जगह राजस्थान से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले युवा तेज गेंदबाज़ कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) को शामिल करने का सोच सकती है.

कमलेश नगरकोटी की बात करें तो यह आईपीएल क्रिकेट में कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) का प्रतिनिधित्व कर चूके है लेकिन आईपीएल 2024 के ऑक्शन (IPL 2024 Auction) में कमलेश नागरकोटी को कोई फ्रैंचाइज़ी ने अपने साथ नहीं जोड़ा है.

यह भी पढ़े : सरफराज खान समेत 3 भारतीय खिलाड़ियों को IPL 2024 में मिलेगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, इन टीमों के लिए सीधे प्लेइंग 11 में मिलेगा खेलने का मौका