Home क्रिकेट 9 साल बाद इस दिग्गज खिलाड़ी को मिलेगा भारत के लिए वर्ल्ड...

9 साल बाद इस दिग्गज खिलाड़ी को मिलेगा भारत के लिए वर्ल्ड कप खेलने का मौका, प्लेइंग 11 में निभाते नज़र आएंगे ये रोल

2832

World Cup : भारतीय क्रिकेट में इस समय आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन का खेल खेला जा रहा है. आईपीएल 2024 के सीजन में अब तक 35 मुक़ाबले खेले जा चूके है. जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी टॉप पर मौजूद है. आईपीएल 2024 के सीजन में मिल रहे रोमांच के साथ क्रिकेट समर्थक समेत भारतीय खिलाड़ियों की नज़र टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए होने वाले टीम सिलेक्शन पर भी है.

World Cup

सूत्रों की माने तो टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के लिए 27 या 28 अप्रैल को टीम स्क्वाड का चयन किया जा सकता है लेकिन इसी बीच एक मीडिया रिपोर्ट्स यह भी दावा कर रही है कि भारतीय क्रिकेट टीम के इस दिग्गज खिलाड़ी को 9 साल के बाद टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप (World Cup) जैसे बड़े इवेंट में खेलने का मौका मिल सकता है और उन्हें कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में यह बड़ी जिम्मेदारी निभाने का मौका दे सकते है.

मोहित शर्मा को मिल सकता है टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मौका

36 वर्षीय दिग्गज तेज गेंदबाज़ मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने आईपीएल क्रिकेट में इस समय गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए नज़र आ रहे है. गुजरात टाइटंस के लिए बीते सीजन भी मोहित शर्मा का फॉर्म जबरदस्त था. आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में भी मोहित शर्मा ने अब तक अच्छी गेंदबाज़ी की है. इस सीजन में अब तक खेले 7 मुक़ाबलों में मोहित शर्मा ने 8 विकेट हासिल किए है. ऐसे में सिलेक्शन कमेटी मिडिल ओवर्स और अंतिम के ओवर्स में विरोधी टीम के बल्लेबाज़ों पर लगाम कसने के लिए मोहित शर्मा (Mohit Sharma) को टीम स्क्वाड में मौका दे सकती है.

यह भी पढ़े : रोहित- विराट के फेवरेट खिलाड़ी को अगरकर नहीं करेंगे वर्ल्ड कप में शामिल, 25 वर्षीय स्टार खिलाड़ी को देने जा रहे टीम में मौका

9 साल बाद टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप खेलने का मिल सकता है मौका

मोहित शर्मा की बात करें तो उन्होंने टीम के लिए अपना आखिरी आईसीसी (ICC) इवेंट साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया में हुए वर्ल्ड कप के दौरान खेला था. मोहित शर्मा ने इंटरनेशनल लेवल पर अपना आखिरी मुक़ाबला भी 9 साल पहले खेला था. ऐसे में सिलेक्शन कमेटी उन्हें अगर टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) स्क्वाड में मौका देती है तो मोहित शर्मा (Mohit Sharma) 9 साल बाद सीधे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल लेवल पर कमबैक करते हुए नज़र आएंगे.

यह भी पढ़े : टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए बांग्लादेश ने खेला मास्टर स्ट्रोक, मेगा टूर्नामेंट से ठीक पहले टीम में हुई इस दिग्गज की एंट्री