Home क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के लिए आई खुशखबरी, आमिर- इमाद के...

वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के लिए आई खुशखबरी, आमिर- इमाद के बाद टीम में जल्द होने वाली है इस दिग्गज की एंट्री

5439

World Cup : पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने जून 2024 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम मौजूदा समय में न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 टी20 मुक़ाबलों की सीरीज खेल रही है. जिसमें पाकिस्तान की टीम मौजूदा समय में 1-0 से आगे चल रही है.

World Cup

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने वर्ल्ड कप से पहले टीम में मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) और इमाद वसीम (Imad Wasim) की रिटायरमेंट से वापसी करवाई है और उन्हें टीम स्क्वाड में शामिल किया है. इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़ी एक और खबर निकलकर सामने आ रही है कि अब टीम में इस दिग्गज की भी एंट्री जल्द होने वाली है.

पाकिस्तान को इस महीने के अंत तक मिल जाएगा नया हेड कोच

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन मोहसिन नक़वी (Mohsin Naqvi) ने मीडिया में बात करते हुए बताया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के अंत तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एक नया हेड कोच मिल जाएगा जो टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के लिए प्लान करने में मदद करेगा. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार पकिस्तान का हेड कोच बनने के लिए गैरी कर्स्टन और आस्ट्रेलिया के जैसन गिलेस्पी जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को टीम के हेड कोच का रोल निभाने का मौका दे सकते है.

वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को करना है इन देशो का दौरा

1 जून से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भाग लेने से पहले पाकिस्तान को आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे पर जाना है. आयरलैंड दौरे पर टीम को 3 टी20 मुक़ाबले खेलने है वहीं इंग्लैंड के दौरे पर टीम को 4 टी20 मुक़ाबले खेलने है. ऐसे में जो पाकिस्तान का नया हेड कोच बनेगा उनके लिए आने वाला समय काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है.