Home क्रिकेट शिवम मावी के रिप्लेसमेंट के तौर पर LSG में इन 3 खिलाड़ियों...

शिवम मावी के रिप्लेसमेंट के तौर पर LSG में इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, नंबर 2 के नाम घरेलू क्रिकेट में है 377 विकेट

4726

LSG : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में अब तक 16 मुक़ाबले खेले जा चूके है. इन 16 मुक़ाबलों में भारतीय खिलाड़ियों को कई युवा खिलाड़ी देखने को मिलने जिन्होंने अपने प्रदर्शन से आईपीएल जैसे बड़े स्टेज पर अपना नाम कमा लिया है लेकिन इसी बीच आईपीएल की फ्रैंचाइज़ी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के टीम स्क्वाड में शामिल भारतीय तेज गेंदबाज़ शिवम मावी इंजरी से चलते आईपीएल 2024 के सीजन से बाहर हो गए है.

LSG

ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की फ्रैंचाइज़ी आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन के लिए शिवम मावी के रिप्लेसमेंट के तौर पर कई भारतीय खिलाड़ियों के नाम पर विचार कर सकती है लेकिन आज हम आपको 3 ऐसे भारतीय खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की फ्रैंचाइज़ी आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन के लिए अपने टीम स्क्वाड में शामिल करने का मौका दे सकती है.

शिवम मावी के रिप्लेसमेंट के तौर पर मिल सकता है इन 3 खिलाड़ियों को मौका

मुशीर खान

भारत के लिए साउथ अफ्रीका में हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप 2024 (Under 19 World Cup 2024) में भाग लेने वाले मुशीर खान (Musheer Khan) को आईपीएल 2024 के सीजन में किसी भी फ्रैंचाइज़ी ने अपने साथ नहीं जोड़ा है. मुशीर खान ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन शुरू होने से पहले हुए रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था. ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal) की जगह टीम में मुशीर खान को मौका देने का सोच सकती है.

यह भी पढ़े : CSK के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, IPL 2024 के बाद इस टी20 लीग में दिखाई दे सकते है धोनी

सौरभ कुमार

घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश से खेलने वाले ऑलराउंडर सौरभ कुमार (Saurabh Kumar) को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ हुए टेस्ट सीरीज के दौरान भी टीम स्क्वाड में शामिल करने का मौका मिला था. सौरभ कुमार की बात करें तो उन्हें भी आईपीएल 2024 (IPL 2024) ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिला है. सौरभ कुमार (Saurabh Kumar) ने घरेलू क्रिकेट में अब तक खेले अपने नाम 377 विकेट हासिल है.

राज लिम्बानी

अंडर 19 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के लिए स्विंग गेंदबाज़ी करने वाले राज लिम्बानी (Raj Limbani) की गेंदबाज़ी को देखकर कई दिग्गज खिलाड़ी उनसे काफी इम्प्रेस हुए थे. ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की फ्रैंचाइज़ी अपने भारतीय तेज गेंदबाज़ो की फ़ौज में राज लिम्बानी जैसे वर्ल्ड क्लास स्विंग बॉलर को भी शामिल करने का फैसला करते हुए नज़र आ सकती है.

यह भी पढ़े : इंग्लैंड के कप्तान ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर किया बड़ा ऐलान, इस कारण के चलते टूर्नामेंट में भाग लेने से किया इंकार