Home क्रिकेट वानिंदु हसरंगा के IPL से बाहर होने के बाद SRH ले सकती...

वानिंदु हसरंगा के IPL से बाहर होने के बाद SRH ले सकती है बड़ा फैसला, मिज़ोरम के इस मिस्ट्री स्पिनर को दे सकती है टीम में मौका

3875

IPL : सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) की फ्रैंचाइज़ी के लिए आईपीएल 2024 (IPL 2024) का सीजन काफी मिला-जुला रहा है. सीजन में अब तक खेले गए 3 मुक़ाबलों में से सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम केवल 1 ही मुक़ाबले में जीत अर्जित कर पाने में समर्थ रही है लेकिन बीते दिनों सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) को काफी बड़ा झटका लगा है क्योंकि टी20 क्रिकेट के दूसरे रैंक पर मौजूद ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा अपनी इंजरी की समस्या के चलते आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में भाग नहीं ले पाएंगे.

IPL

ऐसे में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) की फ्रैंचाइज़ी वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) के रिप्लेसमेंट के तौर पर मिज़ोरम से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले मिस्ट्री स्पिनर को टीम स्क्वाड में मौका देने का फैसला करते हुए नज़र आ सकती है.

केसी करिअप्पा को SRH दे सकती है अपनी टीम स्क्वाड में मौका

29 वर्षीय भारतीय मिस्ट्री स्पिनर केसी करिअप्पा (KC Cariappa) जिनका जन्म साल 1994 में कर्नाटका में हुआ था. उन्हें सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) की फ्रैंचाइज़ी आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल करने का फैसला कर सकती है. ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि केसी करिअप्पा के पास कई ऐसे प्रकार की गेंदे है जो विरोधी टीम के बल्लेबाज़ों को चारों खाने चित्त कर सकती है.

यह भी पढ़े : CSK के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, IPL 2024 के बाद इस टी20 लीग में दिखाई दे सकते है धोनी

मिज़ोरम से घरेलू क्रिकेट खेलते है केसी करिअप्पा

केसी करिअप्पा (KC Cariappa) की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कर्नाटका से ही खेलते हुए ही की थी लेकिन बीते कुछ सालो से केसी करिअप्पा को कर्नाटका की घरेलू टीम से खेलने का मौका नहीं मिल रहा था. जिसके चलते केसी करिअप्पा ने साल 2023 के घरेलू सीजन से मिज़ोरम के लिए खेलने की शुरुआत की.

केसी करिअप्पा के पास IPL में खेलने का भी है अनुभव

29 वर्षीय भारतीय मिस्ट्री स्पिनर केसी करिअप्पा (KC Cariappa) ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत साल 2015 में की थी. आईपीएल क्रिकेट में केसी करिअप्पा ने अब तक 11 मुक़ाबले खेले है. इन 11 मुक़ाबलों में केसी करिअप्पा ने 9.67 की महंगी इकॉनमी रेट से गेंदबाज़ी करते हुए 8 विकेट हासिल किए है. आईपीएल (IPL) क्रिकेट में केसी करिअप्पा ने पंजाब किंग्स, कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व किया है.

यह भी पढ़े : शिवम मावी के रिप्लेसमेंट के तौर पर LSG में इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, नंबर 2 के नाम घरेलू क्रिकेट में है 377 विकेट