Home क्रिकेट IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को छोड़ अपने देश रवाना...

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को छोड़ अपने देश रवाना हुआ ये स्टार खिलाड़ी, अगले मैच से रह सकता है दूर

4148

IPL 2024: भारत की सरजमीं पर इस वक्त आईपीएल के 17वें सीजन का रोमांच छाया हुआ है। हर कोई इस समय इस रोमांच में डूबा नजर आ रहा है। आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक बार फिर से चैंपियन जैसा प्रदर्शन कर रही है। महेन्द्र सिंह धोनी जैसे दिग्गज की मौजूदगी में इस टीम ने इस सत्र में अब तक खेले 3 मैचों में 2 मैच जीते हैं। जहां अब चेन्नई सुपर किंग्स का अगला सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होने जा रहा है। लेकिन इस मैच से ठीक पहले सीएसके के फैंस को झटका लगने वाली खबर मिली है।

IPL 2024
CSK Team

चेन्नई सुपर किंग्स को अगले मैच में लग सकता है बड़ा झटका

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे एक स्टार विदेशी खिलाड़ी अचानक ही अपने देश रवाना हो गया है। इसके अपने देश जाने की वजह से टीम 5 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच में टीम को बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि तब तक इस खिलाड़ी के भारत वापसी करना मुश्किल माना जा रहा है। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस सीजन के मैच विनर खिलाड़ी के बगैर ही अगले मैच में उतरना पड़ सकता है।

IPL 2024
Mustafizur Rahman

ये भी पढ़े-IPL 2024: हार की हैट्रिक लगा चुकी मुंबई इंडियंस अब बन जाएगी खतरनाक, इस खूंखार खिलाड़ी की जल्द ही होने वाली है वापसी

मुस्तफीजुर रहमान लौटे बांग्लादेश वर्ल्ड कप के लिए वीजा संबंधी काम में व्यस्त

जी हां… चेन्नई सुपर किंग्स का ये खिलाड़ी है तो गेंदबाज मुस्तफीजुर रहमान… जो एक रिपोर्ट की माने तो अचानक ही बांग्लादेश अपने देश के लिए रवाना हो गए हैं। उन्हें बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड का बुलावा आया था, क्योंकि 1 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन होने जा रहा है। उस वर्ल्ड कप के लिए वीजा संबंधी काम के लिए बुलाया गया है। क्रिकबज की रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि मुस्तफीजुर रहमान को यूएस एंबेसी में फिंगर प्रिंट के लिए जाना होगा। ऐसे में उनकी भारत वापसी में देरी हो सकती है।

मुस्तफीजुर के वापसी में हो सकती है देरी, 5 अप्रैल को अगले मैच में खेलना मुश्किल

बांग्लादेश के स्टार तेज गेंदबाज मुस्तफीजुर रहमान इस आईपीएल में फिलहाल के लिए पर्पल कैप होल्डर हैं, जिन्होंने 3 मैचों में 7 विकेट झटके हैं। मुस्तफीजुर के जाने से चेन्नई सुपर किंग्स को अगले मैच में ऑरेंज आर्मी के खिलाफ अपने विकेट टेकर गेंदबाज के बिना खेलना पड़ सकता है। वैसे अभी तक निश्चित नहीं है कि मुस्तफीजुर नहीं खेलेंगे, लेकिन उनके वापस आने में 2-3 दिन का वक्त लग जाएगा। जिससे 5 अप्रैल को होने वाले अगले मैच में तय समय पर वापस आना मुश्किल हैं। उनके जानें से सीएसके के फैंस को निराशा हो सकती है।