Home क्रिकेट साउथ अफ्रीका के सामने इस बल्लेबाज़ के आंकड़े है शानदार, फाइनल मुक़ाबले...

साउथ अफ्रीका के सामने इस बल्लेबाज़ के आंकड़े है शानदार, फाइनल मुक़ाबले में प्रदर्शन कर भारत का इंतजार कर सकते है खत्म

339

Team India: भारत और साउथ अफ्रीका (IND VS SA) के बीच में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला बारबाडोस के मैदान पर होने वाला है. इस मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) साउथ अफ्रीका को मात देकर टूर्नामेंट में जीत दर्ज़ करके 11 साल बाद अपने नाम कोई आईसीसी इवेंट कर सकता है.

Team India

ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे भारतीय खिलाड़ी के बारे में बता रहे है जिनके आंकड़े साउथ अफ्रीका के गेंदबाजो के सामने जबरदस्त है. जिस वजह से भारतीय क्रिकेट समर्थकों को इस दिग्गज खिलाड़ी से फाइनल मुकाबले में चलने की काफी उम्मीद है.

साउथ अफ्रीका के सामने सूर्यकुमार यादव के आंकड़े है शानदार

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने अब तक टी20 क्रिकेट में 6 पारियों में 68.60 की औसत और 177.7 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 343 रन बनाए है. इन 6 पारियों में से 5 पारियों में सूर्यकुमार यादव ने टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली है. जिस वजह से बारबाडोस के मैदान पर होने वाले फाइनल मुकाबले से पहले भी क्रिकेट समर्थकों को सूर्यकुमार यादव के बल्ले से रन आने की उम्मीद है.

यह भी पढ़े: टी20 वर्ल्ड कप के समाप्त होने के साथ ही ये 4 दिग्गज छोड़ देंगे टीम इंडिया का साथ

विराट और रोहित के आंकड़े भी साउथ अफ्रीका के सामने है अच्छे 

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के साउथ अफ्रीफा के सामने आंकड़ों की बात करे तो उन्होंने 13 पारियों में 35.33 की औसत से 318 रन बनाए है. वहीं कप्तान रोहित शर्मा की बात करें तो उनके अफ्रीका के सामने खेली गई 17 पारियों में 420 रन है. इस दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 अर्धशतकीय पारी खेली है.

यह भी पढ़े: 12 मैच… 527 रन… आईपीएल में तबाही मचाने वाले बल्लेबाज को अजीत अगरकर ने नहीं दिया मौका, टीम इंडिया में आने के लिए करना होगा इंतज़ार