Home क्रिकेट 12 मैच… 527 रन… आईपीएल में तबाही मचाने वाले बल्लेबाज को अजीत...

12 मैच… 527 रन… आईपीएल में तबाही मचाने वाले बल्लेबाज को अजीत अगरकर ने नहीं दिया मौका, टीम इंडिया में आने के लिए करना होगा इंतज़ार 

7104

Team India : टीम इंडिया (Team India) इस समय कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भाग ले रही है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शानदार खेल का प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया को जुलाई महीने में जिम्बाब्वे के दौरे पर जाना है. जिसके लिए सिलेक्शन कमेटी ने अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) की अगुवाई में टीम स्क्वॉड का ऐलान किया है. जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया की कप्तानी शुभमन गिल को मिली है.

Team India

शुभमन गिल (Shubman Gill) की कप्तानी में अजीत अगरकर ने 1-2 नहीं 5 युवा खिलाड़ियों को टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका दिया है लेकिन इस बीच में आईपीएल 2024 के सीजन में अपने बल्ले से तबाही मचाने वाले युवा खिलाड़ी को चीफ सिलेक्टर ने टीम इंडिया के स्क्वॉड में मौका ही नही दिया है. 

12 मुकाबलों में 527 रन लेकिन टीम इंडिया में नही मिला मौका

आईपीएल 202(IPL 2024) के सीजन में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए खेलने वाले साई सुदर्शन का प्रदर्शन शानदार रहा था. साई सुदर्शन ने आईपीएल 2024 के सीजन में खेले 12 मुकाबलों में 47.91 की औसत और 141.29 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 527 रन बनाए थे.

इस दौरान साई सुदर्शन (Sai Sudharshan) ने अपनी फ्रेंचाइजी के लिए सीजन में 1 शतकीय और 2 अर्धशतकीय पारी भी खेली थी लेकिन इतना शानदार खेल का प्रदर्शन करने के बावजूद सिलेक्शन कमेटी ने जिम्बाब्वे दौरे के लिए साई सुदर्शन को मौका नहीं दिया.

यह भी पढ़े: गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के साथ ही रोहित- कोहली समेत इन 4 खिलाड़ियों की होने वाली हैं टीम इंडिया से छुट्टी

टीम इंडिया में नहीं मिला मौका तो इंग्लैंड के लिए रवाना हुआ साई सुदर्शन

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज साई सुदर्शन (Sai Sudharshan) जिन्हें इंटरनेशनल लेवल पर अपना डेब्यू करने का मौका साल 2023 के अंत में हुए साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज में मिला था. साउथ अफ्रीका के वनडे सीरीज में मिले मौके पर साई सुदर्शन ने टीम इंडिया के लिए पहले दो मुकाबले में 2 अर्धशतकीय पारी खेली थी.

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में शानदार खेल का प्रदर्शन करने के बाद जब साई सुदर्शन को टीम इंडिया के लिए टी20 फॉर्मेट में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला तो ऐसे में युवा बल्लेबाज ने इंग्लैंड में जाकर अपनी काउंटी टीम सरे के लिए मुकाबले में खेलने का फैसला किया है.

यह भी पढ़े: रोहित शर्मा लेंगे 2022 टी20 विश्व कप का बदला, इन दो खिलाड़ियों की हो सकती है प्लेइंग 11 में एंट्री