Home क्रिकेट रोहित शर्मा लेंगे 2022 टी20 विश्व कप का बदला, इन दो खिलाड़ियों...

रोहित शर्मा लेंगे 2022 टी20 विश्व कप का बदला, इन दो खिलाड़ियों की हो सकती है प्लेइंग 11 में एंट्री

1168

Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा की अगवाई में भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल मुकाबले में अपनी जगह बना ली है और टीम इंडिया को यह सेमीफाइनल मुकाबला 27 जून को इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलना है। यह वही टीम है, जिसके खिलाफ बीते टी20 वर्ल्ड कप में इंडियन टीम को सेमीफाइनल मुकाबले में ही 10 विकटों से हार का सामना करना पड़ा था।

team india

ऐसे में उस हार का बदला लेने के लिए कप्तान रोहित शर्मा अपनी प्लेइंग इलेवन में दो अहम बदलाव कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि आखिर वह दो बदलाव क्या हो सकते हैं।

इंग्लैंड से भिड़ेगी भारतीय टीम

india vs england

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 27 नवंबर को प्रोविडेंस स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड टीम के साथ लोहा लेते दिखाई देगी और जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वह 29 जून को फाइनल खेलते दिखाई देगी। ऐसे में इस मुकाबले को जीतने के लिए और बीते टी20 विश्व कप में मिली हार का बदला लेने के लिए कप्तान रोहित शर्मा अपनी प्लेइंग 11 में युजवेंद्र चहल और यशस्वी जायसवाल को जगह दे सकते हैं।

यह भी पढ़े: रोहित- हार्दिक को मिलेगा ज़िम्बाब्वे दौरे से रेस्ट, अब अगरकर इस खिलाड़ी को प्रदान टीम इंडिया की कप्तानी

इन दो खिलाड़ियों की जगह मिल सकता है मौका

बता दें कि प्रोविडेंस स्टेडियम की पिच स्पिन गेंदबाजों को खास मदद करती है, जिस वजह से कप्तान रोहित शर्मा चार स्पिनर्स के साथ उतर सकते हैं और इस वजह से अर्शदीप सिंह को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। वहीं दूसरी और आउट ऑफ फॉर्म चल रहे विराट कोहली की जगह ओपनिंग की जिम्मेदारी यशस्वी जायसवाल को सौंपी जा सकती है। ऐसे में शिवम दुबे को बाहर बैठाया जा सकता है और कोहली नंबर 3 पर खेलते दिखाई दे सकते हैं।

हालांकि ऐसा होगा या नहीं यह देखने वाली बात होगी। लेकिन मौजूदा समय में सभी भारतीय फैंस यही चाह रहे हैं कि किसी भी तरह भारतीय टीम इंग्लैंड को मात देकर टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम कर ले।

कुछ ऐसी प्लेइंग 11 के साथ उतर सकती है भारतीय टीम

रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह।

यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के साथ ही रोहित- कोहली समेत इन 4 खिलाड़ियों की होने वाली हैं टीम इंडिया से छुट्टी