Home क्रिकेट गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के साथ ही रोहित- कोहली समेत...

गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के साथ ही रोहित- कोहली समेत इन 4 खिलाड़ियों की होने वाली हैं टीम इंडिया से छुट्टी

2086

Gautam Gambhir: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ की अगुवाई में खेल रही है. राहुल द्रविड़ की अगुवाई में टीम इंडिया ने अब तक टी20 वर्ल्ड कप में बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन उसके बावजूद राहुल द्रविड़ का कोचिंग कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप के साथ समाप्त हो जाएगा.

rohit sharma and virat kohli

टीम इंडिया के अगले हेड कोच की रेस में गौतम गंभीर सबसे आगे है. ऐसे में गौतम गंभीर से जुड़ी आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बनने के साथ ही रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत इन 4 खिलाड़ियों की छुट्टी कर सकती है.

गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के साथ इन 4 खिलाड़ियों को हो सकती है टीम इंडिया से छुट्टी

गौतम गंभीर अगर टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में जिम्मेदारी संभालते है तो वो रोहित शर्मा, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी जैसे दिग्गज खिलाड़ी को टी20 फॉर्मेट के साथ- साथ वनडे फॉर्मेट की टीम से भी बाहर कर सकते है.

इससे पहले क्रिकेट समर्थकों को ऐसा लग रहा था कि वो रोहित शर्मा और विराट कोहली को वनडे क्रिकेट में खेलते हुए देख सकते है लेकिन नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी को अब वनडे क्रिकेट में भी खेलने का मौका नहीं दिया जाएगा.

यह भी पढ़े: रोहित- हार्दिक को मिलेगा ज़िम्बाब्वे दौरे से रेस्ट, अब अगरकर इस खिलाड़ी को प्रदान टीम इंडिया की कप्तानी

केवल इस शर्त पर टीम इंडिया के लिए इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

हेड कोच गौतम गंभीर से जुड़ी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगर इन 4 दिग्गज खिलाड़ियों का प्रदर्शन वनडे क्रिकेट में शानदार नही रहता है तो कोच इन खिलाड़ियों को वनडे क्रिकेट के फॉर्मेट से भी बाहर कर सकते है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी को भारतीय टीम के लिए चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में खेलना है तो इन दिग्गज खिलाड़ियों को निरंतर शानदार प्रदर्शन करना होगा.

यह भी पढ़े: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद ईशान किशन पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, झारखंड की टीम से भी किए गए बाहर