Home क्रिकेट रोहित- हार्दिक को मिलेगा ज़िम्बाब्वे दौरे से रेस्ट, अब अगरकर इस खिलाड़ी...

रोहित- हार्दिक को मिलेगा ज़िम्बाब्वे दौरे से रेस्ट, अब अगरकर इस खिलाड़ी को प्रदान टीम इंडिया की कप्तानी

3797

Team India: टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भाग लेने के बाद जुलाई महीने में ज़िम्बाब्वे दौरे पर जाना है. ज़िम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया को 5 टी20 मुक़ाबलों की सीरीज में भाग लेना है.

Team India

बीसीसीआई (BCCI) के गुप्त सूत्रों से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार सिलेक्शन कमेटी ज़िम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया (Team India) के वर्ल्ड कप स्क्वाड में मौजूद सभी दिग्गज खिलाड़ी को रेस्ट देगी. जिस वजह से ज़िम्बाब्वे दौरे पर होने वाले टी20 सीरीज में चीफ़ सिलेक्टर अजित अगरकर टीम इंडिया के इस स्टार को कप्तानी करने का मौका दे सकते है.

रोहित- हार्दिक समेत इन खिलाड़ियों को मिलेगा रेस्ट

7 जुलाई से शुरू हो रहे ज़िम्बाब्वे दौरे पर कप्तान रोहित शर्मा, उप- कप्तान हार्दिक पांड्या, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज जैसे स्टार खिलाड़ी को रेस्ट दिया जा सकता है. जिस वजह से टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के मौजूदा टीम स्क्वाड से शायद 3 से 4 खिलाड़ी ही ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए चुने जाने वाली टीम स्क्वाड का हिस्सा बनते हुए नज़र आ सकते है.

यह भी पढ़े: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद ईशान किशन पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, झारखंड की टीम से भी किए गए बाहर

शुभमन गिल को मिल सकती है टीम इंडिया की कप्तानी

न्यूज़ 18 में छपी रिपोर्ट्स के अनुसार टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के स्काउड के साथ ट्रेवलिंग रिज़र्व के तौर पर ट्रेवल कर रहे है शुभमन गिल (Shubman Gill) को बीसीसीआई के चीफ़ सिलेक्टर ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया की कप्तानी करने का मौका दे सकते है. इससे पहले साल 2022 में जब टीम इंडिया (Team India) ने आखिरी बार ज़िम्बाब्वे का दौरा किया था तो उस सीरीज में भी शुभमन गिल टीम इंडिया के प्लेइंग 11 का हिस्सा थे.

यह भी पढ़े: IND VS AUS: टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में होंगे 3 बड़े बदलाव, इन 3 खिलाड़ियों को पहली बार मिलेगा वर्ल्ड कप में मिलेगा खेलने का मौका