Home क्रिकेट गौतम गंभीर के बाद उनके दोस्त की भी होने जा रही है...

गौतम गंभीर के बाद उनके दोस्त की भी होने जा रही है टीम इंडिया में एंट्री, जल्द संभाल सकते हैं यह बड़ी जिम्मेदारी

743

Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम को अपने बल्ले से 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप जिताने वाले गौतम गंभीर बस कुछ ही दिनों में टीम इंडिया को अपनी कोचिंग से भी मुकाबला जिताते दिखाई दे सकते हैं। चूंकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह भारतीय टीम के अगले हेड कोच बनने जा रहे हैं और अब इसी कड़ी में एक और खबर सामने आई है, जिसके अनुसार उनके दोस्त की भी टीम इंडिया में एंट्री हो सकती है और उन्हें भी एक बड़ा पद दिया जा सकता है। ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर गौतम गंभीर के किसी दोस्त की अचानक किस्मत चमकने वाली है।

gautam gambhir

गंभीर के बाद उनके दोस्त की भी हो सकती है टीम इंडिया में एंट्री

दरअसल, मौजूद टी20 वर्ल्ड कप राहुल द्रविड़ का आखिरी टी20 वर्ल्ड कप होने वाला है और बोर्ड ने नए हेड कोच को लेकर सारी तैयारी कर ली है। खबरों की मानें तो नए हेड कोच का पद गौतम गंभीर संभाल सकते हैं और अब उनके साथ ही साथ दिल्ली के मिथुन मन्हास की भी टीम इंडिया में एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो मिथुन को नॉर्थ जोन की ओर से बीसीसीआई सिलेक्टर का पद दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के साथ ही रोहित- कोहली समेत इन 4 खिलाड़ियों की होने वाली हैं टीम इंडिया से छुट्टी

सुनील अंकोला की जगह मिल सकता है मौका

बता दें की सलिल अंकोला मौजूदा समय में सिलेक्शन कमेटी के सदस्य हैं। लेकिन खबरों की मानें तो बीसीसीआई उन्हें जूनियर सिलेक्शन कमेटी का चैयरमेन बनाने वाली है, जिस वजह से उन्हें इस पद से हटाना पड़ेगा और मिथुन मन्हास की एंट्री होगी। हालांकि अभी जब तक आधिकारिक तौर पर इसका ऐलान नहीं हो जाता कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार ऐसा होने के काफी आसार हैं। हालांकि सिर्फ मिथुन मन्हास ही नहीं बल्कि कृष्ण मोहन शर्मा भी इस समय नॉर्थ जॉन् की ओर से सिलेक्टर का पद ग्रहण करने की रेस में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा लेंगे 2022 टी20 विश्व कप का बदला, इन दो खिलाड़ियों की हो सकती है प्लेइंग 11 में एंट्री