Home क्रिकेट फाइनल के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में होगा बड़ा बदलाव,...

फाइनल के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में होगा बड़ा बदलाव, शिवम दुबे हुए बाहर तो इस तूफानी बल्लेबाज़ की हुई एंट्री! 

829

Team India: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका (IND VS SA) के बीच में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला बारबाडोस के मैदान पर होने का रहा है. इस मुकाबले के शुरू होने से चंद घंटे पहले ही टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग 11 से जुड़ी खबरे बाहर निकलकर सामने आ रही है. 

Team India

जिसके अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय टीम के प्लेइंग 11 में एक बड़ा बदलाव करते हुए शिवम दुबे को बाहर करके उनकी जगह पर इस तूफानी बल्लेबाज को मौका दे सकते है.

शिवम दुबे हो सकते है बाहर

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर शिवम दुबे को अब तक टी20 वर्ल्ड कप में सभी मुकाबलों में खेलने का मौका मिला है लेकिन शिवम दुबे (Shivam Dube) ने इस दौरान केवल 106 रन ही बनाए है. जिस वजह से अब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फाइनल मुकाबले से शिवम दुबे को प्लेइंग 11 से बाहर करने का फैसला ले सकते हैं.

यह भी पढ़े: 12 मैच… 527 रन… आईपीएल में तबाही मचाने वाले बल्लेबाज को अजीत अगरकर ने नहीं दिया मौका, टीम इंडिया में आने के लिए करना होगा इंतज़ार 

यशस्वी जायसवाल की होगा प्लेइंग 11 में एंट्री

फाइनल मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अगर शिवम दुबे को बाहर करने का फैसला करते है तो उनकी जगह पर कप्तान रोहित शर्मा टीम के प्लेइंग 11 में यशस्वी जायसवाल को मौका दे सकते है.

इससे कप्तान रोहित शर्मा फाइनल मुकाबले में आउट ऑफ फॉर्म चल रहे विराट कोहली (Virat Kohli) के बजाए यशस्वी जायसवाल के साथ ओपनिंग करते हुए नज़र आ सकते है. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के टॉप ऑर्डर में शामिल होने से टीम के पास ओपनर के रूप में लेफ्ट हैंड बैटर का एक विकल्प मिल जाएगा.

फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह और जसप्रीत बुमराह

यह भी पढ़े: साउथ अफ्रीका के सामने इस बल्लेबाज़ के आंकड़े है शानदार, फाइनल मुक़ाबले में प्रदर्शन कर भारत का इंतजार कर सकते है खत्म