Home क्रिकेट ब्रेकिंग: टी20 वर्ल्ड कप में भाग लेने से पहले टीम इंडिया को...

ब्रेकिंग: टी20 वर्ल्ड कप में भाग लेने से पहले टीम इंडिया को खेलने होंगे यह अहम मुकाबले, सामने आई बड़ी अपडेट

881

T20 World Cup 2024 : टीम इंडिया (Team India) टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला मुक़ाबला न्यूयोर्क के मैदान पर खेलेगी लेकिन इस मुक़ाबले में जाने से पहले टीम इंडिया आईपीएल 2024 (IPL 2024) के फाइनल और ग्रुप स्टेज के पहले मुक़ाबले के बीच में मौजूद दिनों में इस देश के साथ एक अहम मुक़ाबला खेलेगी. अगर आप भी जानना चाहते है कि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में भाग लेने से पहले किस देश के साथ यह अहम मुक़ाबला खेलने वाली है तो आपको नीचे दिए गए सेक्शन को पढ़ना चाहिए.

T20 World Cup 2024

टी20 वर्ल्ड कप में भाग लेने से पहले वार्म अप मुक़ाबला खेलेगी टीम इंडिया

टीम इंडिया (Team India) को टी20 वर्ल्ड कप में पहला मुक़ाबला 5 जून को आयरलैंड से खेलना है लेकिन उससे टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में जाने से पहले 1 वॉर्म अप मुक़ाबला खेलेगी. आम तौर पर टीम इंडिया किसी भी आईसीसी (ICC) में खेलने से पहले दो वॉर्म अप मुक़ाबले खेलती है लेकिन इस बार दिनों की कमी होने के चलते टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में 1 वॉर्म अप मुक़ाबला खेलकर ही भाग लेगी.

यह भी पढ़े : साउथ अफ्रीका के लिए आई बड़ी खुशखबरी, वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर टीम ने मिलाया इस देश से मिलाया हाथ

जल्द हो सकता है टीम इंडिया के वॉर्म अप मुक़ाबले की तारीख़ का खुलासा

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार यह तो तय हो गया है कि टीम इंडिया (Team India) टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मुक़ाबला खेलने से पहले एक वॉर्म अप मुक़ाबला खेलेगी लेकिन यह मुक़ाबला किस देश के साथ होगा. उसको लेकर अब तक कोई अपडेट नहीं आई है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि आने वाले 1 से 2 दिनों में टीम इंडिया (Team India) के वॉर्म अप मुक़ाबले की तारीख़ का ऐलान किया जा सकता है.

यह भी पढ़े : IPL 2024 प्लेऑफ शुरू होने से पहले ही 1-2 नहीं बल्कि दर्ज़न भर विदेशी खिलाड़ियों ने खेलने से किया इनकार, KKR- RR जैसी फ्रेंचाइजी को लगा झटका