Home क्रिकेट IND VS ENG: गयाना में बारिश रुकी, अब 09:15 पर शुरू होगा...

IND VS ENG: गयाना में बारिश रुकी, अब 09:15 पर शुरू होगा मुकाबला

576

IND VS ENG: टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सेमीफाइनल मुक़ाबला गयाना के मैदान पर खेला जाने वाला है. गयाना के मैदान पर होने वाले इस मुक़ाबले के शुरू होने में बारिश के चलते देरी हो गई है.

IND VS ENG

हाल ही में आई अपडेट के अनुसार गयाना के मैदान पर बारिश बंद हो गई है और अब मुक़ाबला शुरू होने में अधिक समय बाकि नहीं है. अगर आप भी जानना चाहते है कि इंडिया और इंग्लैंड के बीच में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) का सेमीफाइनल मुक़ाबला कितने बजे शुरू होगा? तो आपको नीचे दिए गए सेक्शन को पढ़ना चाहिए.

8:45 पर होगा पिच इंस्पेक्शन

टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच में होने वाले सेमीफाइनल मुक़ाबले के लिए दोनों ही ऑन फील्ड अंपायर भारतीय समय अनुसार शाम 08:45 पर होने वाला है. जिस वजह से अब ऐसा माना जा रहा है कि टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच में होने वाले सेमीफाइनल मुक़ाबले के शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है.

यह भी पढ़े: गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के साथ ही रोहित- कोहली समेत इन 4 खिलाड़ियों की होने वाली हैं टीम इंडिया से छुट्टी

8:50 टॉस और 9:15 पर शुरू होगा मुक़ाबला

टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल मुक़ाबले में टॉस 8:50 पर होगा और उसके बाद हालिया अपडेट के अनुसार दूसरे सेमीफाइनल मुक़ाबले में पहली गेंद पर 09:15 पर डाली जाएगी.

यह भी पढ़े: 12 मैच… 527 रन… आईपीएल में तबाही मचाने वाले बल्लेबाज को अजीत अगरकर ने नहीं दिया मौका, टीम इंडिया में आने के लिए करना होगा इंतज़ार