Home क्रिकेट 8 मैच… 102 रन… प्लेइंग 11 से ड्रॉप करने के बजाए, रोहित...

8 मैच… 102 रन… प्लेइंग 11 से ड्रॉप करने के बजाए, रोहित इस खिलाड़ी को देने जा रहे फाइनल मुकाबले में एक और मौका!

470

Rohit Sharma: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका (IND VS SA) के बीच में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल 29 जून को बारबाडोस के मैदान पर होने वाला है. टीम इंडिया ने अपने सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को 68 रनों से मात देकर फाइनल में अपनी जगह बनाई है.

Rohit Sharma

टीम इंडिया (Team India) के प्लेइंग 11 में एक ऐसा खिलाड़ी मौजूद है जिनका प्रदर्शन पूरे वर्ल्ड कप में काफी औसतन रहा है लेकिन उसके बावजूद कप्तान रोहित शर्मा उन्हें निरंतर टीम में मौका देते जा रहे है लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खराब फॉर्म में चल रहे इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 से बाहर करने के बजाए उन्हें फाइनल मुकाबले में एक और मौका देने जा रहे है.

8 मैच में शिवम दुबे के नाम दर्ज़ है मात्र 102 रन

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) को अब तक टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए सभी मुकाबलों में भाग लेने का मौका मिला है लेकिन उसके बावजूद शिवम दुबे अब तक इस वर्ल्ड कप में बल्ले से छाप छोड़ पाने में असफल रहे है. शिवम दुबे के वर्ल्ड कप में प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अब तक खेले 8 मुकाबलों में 102 रन ही बनाए है. जिस वजह से सोशल मीडिया पर क्रिकेट समर्थक उन्हें भारतीय टीम के प्लेइंग 11 से बाहर करने के बात करते हुए नज़र आ रहे है.

यह भी पढ़े: 12 मैच… 527 रन… आईपीएल में तबाही मचाने वाले बल्लेबाज को अजीत अगरकर ने नहीं दिया मौका, टीम इंडिया में आने के लिए करना होगा इंतज़ार 

फाइनल मुकाबले में भी कप्तान रोहित शर्मा देंगे मौका

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अब तक शिवम दुबे को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सभी मुकाबलों में प्लेइंग 11 में शामिल होने का मौका दिया है. ऐसे में इस बात की संभावना काफी अधिक है कि 29 जून को खिताबी जंग में भी कप्तान रोहित शर्मा शिवम दुबे को भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में मौका देंगे.

यह भी पढ़े: गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के साथ ही रोहित- कोहली समेत इन 4 खिलाड़ियों की होने वाली हैं टीम इंडिया से छुट्टी