Home क्रिकेट IPL 2023: बिना गेंद खेले ही ये स्टार खिलाड़ी आईपीएल से बाहर,...

IPL 2023: बिना गेंद खेले ही ये स्टार खिलाड़ी आईपीएल से बाहर, गुजरात जॉयंट्स को बड़ा झटका

134

IPL 2023:  क्रिकेट जगत की सबसे हाई प्रोफाइल टी20 लीग में से एक इंडियन प्रीमियर लीग(IPL 2023) का 16वां सीजन शुरू हो चुका है। शुक्रवार को आईपीएल के एक सीजन का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स(GT VS CSK) के बीच खेला गया। अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी के बाद खेले गए इस ओपनिंग मैच में गुजरात टाइटंस ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट से जीत हासिल की। हार्दिक पंड्या एंड कंपनी ने जीत के साथ आगाज तो किया, लेकिन उन्हें एक बड़ा झटका भी लगा है।

IPL 2023
IPL 2023

गुजरात टाइटंस को झटका, विलियम्सन पूरे सीजन से बाहर- रिपोर्ट

आईपीएल-16 में गत विजेता गुजरात टाइटंस(GUJRAT TITANS) की जीत से शुरुआत होने के बाद उन्हें अपने एक स्टार खिलाड़ी केन विलियम्सन(Kane Williamson) को इस पूरी सीजन से खोना पड़ा है। कीवी दिग्गज केन विलियम्सन के चोटिल होने से आईपीएल के इस पूरे सत्र से बाहर होने के बाद गुजरात टाइंटस के फैंस चिंतित हो गए होंगे। हालांकि अभी तक गुजरात टाइटंस की तरफ से अपने इस स्टार खिलाड़ी के बाहर होने की पुष्टी तो नहीं हुई है, लेकिन तमाम मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो केन का आगे खेल माना संदिग्ध है।

ये भी पढ़े- IPL 2023:पंजाब किंग्स करना है खिताब का सपना पूरा, तो उतरना होगा इन 11 खिलाड़ियों के साथ

IPL 2023
IPL 2023

केन विलियम्सन को फील्डिंग करने के दौरान लगी चोट

गुजरात टाइटंस के दिग्गज बल्लेबाज और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को इस मैच में फील्डिंग के दौरान चोट लग गई। पारी के 13वें ओवर में सीएसके के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवड़ की शॉट पर उन्हें बाउन्ड्री लाइन पर जबरदस्त फील्डिंग करते हुए छक्का बचाया लेकिन इस दौरान उनके घुटने पर जबरदस्त झटका लगा और वो घुटना पकड़कर वहीं पर लेट गए। इसके बाद उन्हें सपोर्ट के साथ बाहर ले जाया गया। जिसके बाद वो इस मैच में नहीं उतर सके और उनके स्थान पर युवा बल्लेबाज साई सुदर्शन को इम्पेक्ट प्लेयर के तौर पर चुना गया।

आईपीएल में शानदार रहा है विलियम्सन का प्रदर्शन

आईपीएल में पिछले कुछ सीजन के केन विलियम्सन का नाम काफी शुमार रहा है। पिछले सीजन को छोड़ दें तो उनका बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन रहा है, जिन्होंने 2022 के सीजन तक सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी भी की है। लेकिन उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने रिलीज कर दिया तो इस सीजन के मिनी ऑक्शन के दौरान गुजरात टाइटंस ने 2 करोड़ रुपये की बेस प्राइज में खरीद लिया।  ये कीवी बल्लेबाज 2015 से अब तक 77 मैचों में 36.22 की औसत और 126.03 की स्ट्राइक रेट के साथ 2101 रन बनाने में सफल रहा है, इस दौरान 18 पचास जड़े।