Home क्रिकेट IPL 2023: आरसीबी ने अपने चोटिल खिलाड़ी डेविड विली के रिप्लेसमेंट का...

IPL 2023: आरसीबी ने अपने चोटिल खिलाड़ी डेविड विली के रिप्लेसमेंट का किया ऐलान, कमेन्ट्री कर रहे इस खिलाड़ी को कर दिया अपनी टीम में शामिल

169

IPL 2023:  इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का कारवां लगातार आगे की तरफ बढ़ता जा रहा है, इसी सफर के बीच रोमांच भी अपने चरम पर पहुंच रहा है, लेकिन साथ ही खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला भी जारी है। जहां अब एक और खिलाड़ी चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑलराउंडर डेविड विली चोट के चलते इस पूरे बचे आईपीएल से ही बाहर हो चुके हैं।

IPL 2023
IPL 2023

डेविड विली का रिप्लेसमेंट घोषित, केदार जाधव को आरसीबी ने किया शामिल

इंग्लैंड के इस स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी के बाहर होने के बाद आरसीबी टीम फ्रैंचाइजी ने सोमवार को उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है, जहां उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रह चुके केदार जाधव को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। केदार जाधव को इस बार आईपीएल के ऑक्शन में किसी भी टीम ने अपने पाले में शामिल नहीं किया था, जिसके बाद वो मराठी भाषा के कमेन्ट्री पैनल में शामिल हुए थे।

केदार जाधव को कमेन्ट्री करते-करते मिल गई फिर से आईपीएल में जगह

डेविड विली को आरसीबी के पिछले मैच में चोट लग गई थी, जिसके बाद वो टीम से बाहर हो गए। इसके बाद उनके रिप्लेसमेंट का हर किसी को इंतजार था, आखिर में अब रिप्लेसमेंट घोषित हो चुका है, जहां कमेन्ट्री करते-करते अब केदार जाधव हाथ में माइक की जगह बल्ला थामे नजर आने वाले हैं। केदार जाधव इस लीग में काफी पुराने खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने अब तक अपने आईपीएल करियर में 93 मैच खेले हैं।

ये भी पढ़े-  IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की टीम कहां पर कर रही है चूक? कोच रिकी पोंटिंग ने बतायी वजह

केदार के पास है अब तक 93 आईपीएल मैचों का अनुभव

महाराष्ट्र के इस अनुभवी ऑलराउंडर के पास बल्लेबाजी के साथ ही स्पिन गेंदबाजी डालने की भी कला है, उन्होंने साल 2010 में इस लीग में अपना डेब्यू किया किया जिसके बाद वो दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेले तो इसके साथ ही अब तक वो आरसीबी, चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी में भी नजर आ चुके हैं और अब एक बार फिर से वो आरसीबी की जर्सी में ही दिखने वाले हैं।

भारत के लिए 2019 का वनडे विश्व कप खेल चुके केदार के आईपीएल करियर की बात करें तो वो अब तक कुल 93 मैचों में 22.15 की औसत और 123.17 की स्ट्राइक रेट के 4 अर्धशतकों की मदद से कुल 1196 रन बना चुके हैं।