Home क्रिकेट IPL 2023:केएल राहुल की चोट कितनी है गंभीर, कब करेंगे वापसी, इंजरी...

IPL 2023:केएल राहुल की चोट कितनी है गंभीर, कब करेंगे वापसी, इंजरी पर आयी बड़ी अपडेट

610

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में सोमवार को लखनऊ सुपरजॉयंट्स को एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में केएल राहुल एंड कंपनी को एक बहुत ही लॉ स्कोरिंग टोटल में भी 18 रनों से मात मिली। एक तरफ लखनऊ की टीम को हार मिली तो इसी बीच टीम को एक और करारा झटका लगा है, जहां टीम के कप्तान केएल राहुल भी चोटिल हो गए हैं। लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच के दौरान कप्तान केएल राहुल फील्डिंग करने के दौरान चोटिल हो गए।

IPL 2023
IPL 2023

केएल राहुल आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल

सोमवार को आईपीएल के इस सत्र का 43वां मैच खेला गया। लखनऊ सुपरजॉयंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल मैच के दौरान फील्डिंग कर रहे थे, इसी बीच एक गेंद के पीछे भागते हुए उन्हें खिंचाव आ गया जिसके बाद मैदान से बाहर होना पड़ा। इसके बाद से वो मैदान में नहीं उतर पाए और बल्लेबाजी में आखिर में जब टीम के 9 विकेट गिरे तो केएल राहुल बल्लेबाजी के लिए मजबूती में उतरे।

IPL 2023
IPL 2023

चोट को लेकर क्रुणाल पंड्या ने बताया, हिप फ्लेक्सर में लगी है चोट

अब लखनऊ सुपरजॉयंट्स के फैंस और केएल राहुल के फैंस को उनकी चोट के बारे में जानने को लेकर उत्सुकता है और हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर राहुल फिर से कब मैदान में उतरेंगे। तो इसे लेकर अपडेट के तौर पर सामने ये बात आ रही है कि उनकी वापसी को लेकर मेडिकल टीम से जानकारी मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

आरसीबी के खिलाफ हार के बाद लखनऊ के स्टैंड इन कैप्टन क्रुणाल पंड्या से बात हुई, जिन्होंने अपने कप्तान राहुल की चोट पर कहा कि, ये बहुत दुख की बात है कि उनका हिप फ्लेक्सर खिंच गया है। मुझे नहीं पता है कि ये कितना खराब है। मेडिकल टीम इसका आकलन करेगी, और इसके बाद ही इसे लेकर कुछ कहा जा सकता है।

अभी नहीं है तय कब करेंगे केएल राहुल वापसी

आपको बता दें कि मैच की शुरुआती ओवर्स में ही एक गेंद को बाउन्ड्री लाइन से छूने को बचाने केएल राहुल भाग रहे थे, लेकिन तभी उनकी जांघ खिंच गई और वो गेंद रोकने से पहले ही अपनी जांघ को पकड़कर वहीं पर बैठ गए, उन्हें दर्द से कहराते हुए देखा गया, मैदान में इसके बाद फिजियो आए और मैदान से बाहर ले गए। राहुल इसके बाद बैटिंग के लिए उतरने में सक्षम नहीं थे, आखिर में टीम के 9 विकेट गिरने के बाद वो बल्लेबाजी के लिए उतरे, लेकिन तब तक तो लखनऊ के लिए जीत काफी मुश्किल हो गई थी।