Home क्रिकेट दूसरे टी20 मुकाबले में जीतने के बावजूद टीम इंडिया के प्लेइंग 11...

दूसरे टी20 मुकाबले में जीतने के बावजूद टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में होंगे बड़े बदलाव, संजू समेत इन 4 स्टार खिलाड़ियों को मिलेगा खेलने का मौका!

552

Team India: टीम इंडिया और जिम्बाब्वे (IND VS ZIM) के बीच में 5 मुकाबलों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. टी20 सीरीज में अब तक 2 मुकाबले खेले जा चूके है. पहले मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा वहीं दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने जिम्बाब्वे को 100 रनों से मात देकर मुकाबला अपने नाम किया.

Team India

दूसरे टी20 मुकाबले में जिम्बाब्वे को मात देने के बाद भी तीसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम के प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव करते हुए नज़र आ सकते है. जिसके अनुसार अब टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में संजू सैमसन (Sanju Samson) समेत 4 स्टार खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है.

संजू सैमसन समेत इन 4 खिलाड़ियों को मिल सकता है खेलने का मौका

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को पहले दो टी20 मुकाबले के लिए टीम स्क्वॉड में शामिल नहीं किया गया था लेकिन अब अंतिम 3 टी20 मुकाबले के लिए टीम स्क्वॉड में यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और शिवम दुबे को शामिल किया गया है. 

जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि टीम इंडिया (Team India) के प्लेइंग 11 में इन 3 स्टार खिलाड़ियों के साथ- साथ तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) को भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़े: राहुल द्रविड़ को 12 करोड़ देने वाली BCCI ने लक्ष्मण के साथ किया बड़ा धोखा, महज इतने रूपये देकर जिम्बाब्वे दौरे के लिए बनाया हेड कोच

इन 4 खिलाड़ियों को बैठना पड़ सकता है बाहर

टीम मैनेजमेंट यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, शिवम दुबे और तुषार देशपांडे को प्लेइंग 11 में मौका देने की वजह से दूसरे टी20 मुकाबले के लिए प्लेइंग 11 में शामिल साई सुदर्शन, रियान पराग, ध्रुव जुरेल और आवेश खान को बाहर बिठाने का फैसला कर सकती है.

तीसरे टी20 मुकाबले के लिए संभावित प्लेइंग 11

शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, तुषार देशपांडे और मुकेश कुमार

यह भी पढ़े: माइकल वॉन और एंड्रयू फ़्लिंटॉफ़ के लड़को को इंग्लैंड की टीम में किया गया शामिल, जल्द मिलेगा डेब्यू का मौका