Home क्रिकेट माइकल वॉन और एंड्रयू फ़्लिंटॉफ़ के लड़को को इंग्लैंड की टीम में...

माइकल वॉन और एंड्रयू फ़्लिंटॉफ़ के लड़को को इंग्लैंड की टीम में किया गया शामिल, जल्द मिलेगा डेब्यू का मौका

611

England: इंग्लैंड क्रिकेट टीम को हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया के सामने हार का सामना करना पड़ा था. इंग्लैंड की टीम जल्द ही बेन स्टोक्स की कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने की तैयारी कर रही है. 

England

इसी बीच मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) और पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ़्लिंटॉफ़ (Andrew Flintoff) के बेटों को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया है. जिसके बाद मीडिया में यह रिपोर्ट आ रही है कि उन्हें जल्द ही डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.

माइकल वॉन और एंड्रयू फ़्लिंटॉफ़ के बेटों को मिला अंडर 19 टीम में मौका

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Micheal Vaughan) के बेटे आर्ची वॉन और एंड्रयू फ़्लिंटॉफ़ (Andrew Flintoff) के बेटे रॉकी फ्लिंटॉफ को इंग्लैंड की अंडर 19 टीम में खेलने का मौका मिल सकता है. 

रॉकी फ्लिंटॉफ की बात करे तो है उन्हें श्रीलंका के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिल सकता है लेकिन अब माइकल वॉन के बेटे आर्ची वॉन को भी श्रीलंका के खिलाफ होने वाले अंडर 19 टेस्ट सीरीज में मौका दिया गया है. जिसके बाद आप ऐसा मान सकते है कि यह दोनों ही युवा खिलाड़ी एक साथ इंग्लैंड की अंडर 19 टेस्ट टीम के लिए डेब्यू करते हुए नज़र आ सकते है.

यह भी पढ़े: ZIM VS IND: पहले टी20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 हुई तय, एक साथ 4 खिलाड़ियों को मिलेगा डेब्यू करने का मौका!

श्रीलंका अंडर 19 टेस्ट टीम के लिए चुनी इंग्लैंड की टीम स्क्वॉड

हमजा शेख (कप्तान), फरहान अहमद, चार्ली ब्रांड, जैक कार्नी, जेडन डेनली, रॉकी फ्लिंटॉफ, केश फोंसेका, एलेक्स फ्रेंच, एलेक्स ग्रीन, एडी जैक, फ्रेडी मैककैन, हैरी मूर, नोआह थाइन, आर्ची वॉन

यह भी पढ़े: ‘वर्ल्ड चैंपियन बना भारत लेकिन ….’ Foreign Media ने कुछ इस अंदाज में ली Team India की चुटकी