Home क्रिकेट राहुल द्रविड़ को 12 करोड़ देने वाली BCCI ने लक्ष्मण के साथ...

राहुल द्रविड़ को 12 करोड़ देने वाली BCCI ने लक्ष्मण के साथ किया बड़ा धोखा, महज इतने रूपये देकर जिम्बाब्वे दौरे के लिए बनाया हेड कोच

1552

BCCI : टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) जिनकी अगुवाई में भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था. उनके कार्यकाल समाप्त हो जाने के बाद बीसीसीआई ने जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम के हेड कोच की जिम्मेदारी वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) को सौंपी है.

BCCI

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई (BCCI) ने लक्ष्मण को हेड कोच बनने के लिए बेहद ही कम रूपये प्रदान किए है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बीसीसीआई और राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण खूब ट्रेंड कर रहे है.

राहुल द्रविड़ को प्रति वर्ष 12 करोड़ रूपये देती है BCCI

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को बीसीसीआई भारतीय टीम में हेड कोच की जिम्मेदारी निभाने के लिए प्रति वर्ष 10 करोड़ रूपये प्रदान करती थी. जिस वजह से अब के समय में राहुल द्रविड़ वर्ल्ड क्रिकेट में सबसे अधिक पैसे कमाने वाले हेड कोच है.

यह भी पढ़े: माइकल वॉन और एंड्रयू फ़्लिंटॉफ़ के लड़को को इंग्लैंड की टीम में किया गया शामिल, जल्द मिलेगा डेब्यू का मौका

वीवीएस लक्ष्मण को मिली जिम्बाब्वे टी20 सीरीज के लिए हेड कोच की जिम्मेदारी

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) को भारतीय टीम के जिम्बाब्वे दौरे के लिए हेड कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई है. जिम्बाब्वे दौरे पर वीवीएस लक्ष्मण को टीम इंडिया के लिए इंटरिम हेड कोच की जिम्मेदारी प्रदान की गई है. 

वीवीएस लक्ष्मण को महज 50 लाख की सैलरी देगी BCCI 

बीसीसीआई (BCCI) जिम्बाब्वे टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में हेड कोच की जिम्मेदारी निभाने वाले वीवीएस लक्ष्मण को 50 लाख रूपये को सैलरी दे रहें है. राहुल द्रविड़ के 12 करोड़ सैलरी की तुलना में देखे तो लक्ष्मण को बीसीसीआई उनकी सैलरी का 4% ही दे रही है.

यह भी पढ़े: टीम इंडिया के इन 3 खिलाड़ियों को अब कभी नहीं मिलेगा टी20 फॉर्मेट में खेलने का मौका, नंबर 2 तो एक समय था कप्तानी का दावेदार