Home क्रिकेट ज़िम्बाब्वे ने वर्ल्ड चैंपियंस को चटाई धूल, पहले ही मैच 13 रनों...

ज़िम्बाब्वे ने वर्ल्ड चैंपियंस को चटाई धूल, पहले ही मैच 13 रनों से मात देकर शुभमन गिल के अरमानों पर फेरा पानी

309

Shubman Gill: टीम इंडिया और ज़िम्बाब्वे (IND VS ZIM) के बीच में टी20 सीरीज का पहला मुक़ाबला हरारे के मैदान पर खेला गया. हरारे के मैदान पर हुए पहले मुक़ाबले में शुभमन गिल की कप्तानी में टीम इंडिया को 13 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा. 13 रनों से पहले टी20 मुक़ाबले में मिली हार के बाद टी20 वर्ल्ड चैंपियन को बड़ा झटका लगा है वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के लिए पहली बार कप्तानी कर रहे है शुभमन गिल (Shubman Gill) के अरमानों पर भी पानी फिर गया है.

Shubman Gill

पहले टी20 मुक़ाबले में मिली 13 रनों से हार

टीम इंडिया और ज़िम्बाब्वे (IND VS ZIM) के बीच हुए टी20 सीरीज के पहले मुक़ाबले में भारतीय टीम को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा. शुभमन गिल (Shubman Gill) की कप्तानी में टीम ने ज़िम्बाब्वे के गेंदबाज़ो के सामने घुटने तक दिए. जिस वजह से मुक़ाबले में भारतीय टीम को 13 रनों से शिकस्त मिली और इस वजह से 5 मुक़ाबलों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया अब 0- 1 से पिछड़ गई है.

यह भी पढ़े: राहुल द्रविड़ को 12 करोड़ देने वाली BCCI ने लक्ष्मण के साथ किया बड़ा धोखा, महज इतने रूपये देकर जिम्बाब्वे दौरे के लिए बनाया हेड कोच

शुभमन गिल के अरमानों पर ज़िम्बाब्वे ने फेरा पानी

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) इंटरनेशनल लेवल पर पहली बार भारतीय टीम के लिए कप्तानी कर रहे है. ऐसे में शुभमन गिल की कप्तानी में वो भारतीय टीम को ज़िम्बाब्वे दौरे पर 5-0 से जीत अर्जित करवाना चाहते होंगे लेकिन अब जब पहले ही मुक़ाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. उसके बाद टीम इंडिया के लिए ज़िम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज में जीत अर्जित करना इतना आसान नहीं रहने वाला है.

यह भी पढ़े: माइकल वॉन और एंड्रयू फ़्लिंटॉफ़ के लड़को को इंग्लैंड की टीम में किया गया शामिल, जल्द मिलेगा डेब्यू का मौका