Home क्रिकेट CSK को उनके ही गढ़ में हराने के लिए नेहरा जी ने...

CSK को उनके ही गढ़ में हराने के लिए नेहरा जी ने रची बड़ी साजिश, चेन्नई के रहने वाले इस 28 वर्षीय खिलाड़ी को देने जा रहे है टीम में मौका

23514

CSK : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम और गुजरात टाइटंस (CSK VS GT) की टीम जिन्होंने आईपीएल 2023 का आईपीएल फाइनल मुक़ाबला खेला था. इन दोनों ही टीमों ने आईपीएल 2024 के सीजन में हुए अपने पहले मुक़ाबले में भी जीत हासिल कर ली है. ऐसे में अब गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम को अपना अगला मुक़ाबला 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है.

CSK

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आईपीएल क्रिकेट में उन्हें गढ़ में हराना काफी कठिन है. ऐसे में गुजरात टाइटंस के मेंटर आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने चेन्नई सुपर किंग्स को उन्ही के गढ़ में हराने के लिए एक बड़ी साजिश रची है. जिसके अनुसार गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के मेंटर आशीष नेहरा (Ashish Nehra) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले में 28 वर्षीय एक खिलाड़ी को टीम में मौका देने जा रहे है जिनको चेन्नई के इस पिच पर खेलने का काफी अधिक अनुभव है.

CSK के खिलाफ शाहरुख़ खान को मिल सकता है प्लेइंग 11 में मौका

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (GT VS MI) के खिलाफ हुए मुक़ाबले में गुजरात टाइटंस की टीम ने शानदार शुरुआत की थी लेकिन अंतिम के ओवर में गुजरात टाइटंस की टीम तेजी से रन बनाने में असक्षम रही. ऐसे में गुजरात टाइटंस के टीम मेंटर आशीष नेहरा (Ashish Nehra) चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले गुजरात टाइटंस के प्लेइंग 11 में शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) को खेलने का मौका दे सकते है.

शाहरुख़ खान को आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले में इसलिए जगह मिलने चाहिए क्योंकि एक तो वो अंतिम के ओवर्स में लंबे-लंबे छक्के लगाने में सफल रहते है वहीं दूसरी तरफ़ शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) तमिलनाडू की टीम की तरफ़ से ही घरेलू क्रिकेट खेलते है. ऐसे में उनके पास एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में खेलने का भी काफी अनुभव है.

यह भी पढ़े : 15 साल बाद वर्ल्ड कप जीतने के लिए PCB चेयरमैन ने बनाई रणनीति, 2009 फाइनल के मैच विनर की कराई संन्यास से वापसी

नूर अहमद को भी मिल सकता है खेलने का मौका

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम गेंदबाज़ी करते समय इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर अफ़ग़ानिस्तान के लेफ्ट आर्म लेग स्पिनर नूर अहमद को खेलने का मौका दे सकती है. नूर अहमद ने साल 2023 में हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ फाइनल मुक़ाबले में भी कमाल की गेंदबाज़ी की थी.

ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले में नूर अहमद (Noor Ahmad) को खिलाकर गुजरात टाइटंस के टीम मेंटर आशीष नेहरा (Ashish Nehra) के बैलेंस्ड प्लेइंग 11 खिला सकते है जो टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के गढ़ एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराने में काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.

यह भी पढ़े : 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें IPL 2024 में नहीं मिलेगा एक भी मुकाबले में खेलने का मौका, नंबर 2 के नाम है सबसे अधिक हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड