Home क्रिकेट आईपीएल सीजन शुरू होने के साथ ही ऋषभ पंत को लगा बड़ा...

आईपीएल सीजन शुरू होने के साथ ही ऋषभ पंत को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ स्टार खिलाड़ी हो सकता है पूरे टूर्नामेंट से बाहर

446

Rishabh Pant : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए अपना पहला मुक़ाबला खेलने के साथ ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) महीनों के बाद क्रिकेट फील्ड पर वापसी की. ऐसे देखा जाए तो ऋषभ पंत के लिए 15 महीनों के बाद क्रिकेट फील्ड पर की गई वापसी कुछ खास नहीं रही और उन्होंने बल्ले से 13 गेंदों पर 2 चौके की मदद से 18 रनों की पारी खेली.

Rishabh Pant

कप्तानी के तौर पर ऋषभ पंत के लिए यह मुक़ाबला कुछ खास नहीं रहा और दिल्ली कैपिटल्स (DC) को मुक़ाबले में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा लेकिन उससे भी बड़ा झटका तो तब लगा जब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के टीम स्क्वाड में शामिल एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया. इस स्टार खिलाड़ी के चोटिल होने के बाद अब ऐसा माना जा रहा है कि शायद अब यह स्टार खिलाड़ी आईपीएल 2024 (IPL 2024) के पूरे टूर्नामेंट से भी बाहर हो सकता है.

इशांत शर्मा हुए चोटिल

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए खेलने वाले दिग्गज भारतीय तेज गेंदबाज़ इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ऋषभ पंत की कप्तानी में पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मुक़ाबले में खेलते हुए नज़र आ रहे थे. इशांत शर्मा ने अपने 2 ओवर के स्पेल में 8 की इकॉनमी रेट से रन जरूर दिए थे लेकिन पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को भी पवैलियन भेज दिया था लेकिन उसके बाद मैदान पर फील्डिंग करते हुए उनका एंकल ट्विस्ट हो गया और उसके बाद इशांत शर्मा (Ishant Sharma) फील्ड पर खड़े भी नहीं हो पा रहे थे. जिसके चलते उन्हें साथी खिलाड़ी के सहारे के चलते फील्ड से बाहर ले जाया गया.

यह भी पढ़े : मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने सीजन शुरू होने से पहले टीम में किया बड़ा फेरबदल, अपने आप को बुमराह से बेहतर बताने वाले गेंदबाज दिया टीम में मौका

IPL 2024 के पूरे सीजन से बाहर हो सकते है इशांत शर्मा

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की उम्र 36 वर्ष है और अब इशांत शर्मा घरेलू क्रिकेट समेत इंटरनेशनल लेवल पर भी कोई मुक़ाबला नहीं खेलते है. जिसके चलते अब इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की बॉडी भी बल्की हो गई है. ऐसे में अब इशांत शर्मा को जो एंकल ट्विस्ट होने की समस्या हुई है. उससे रिकवर होने में इशांत शर्मा को लंबा समय लग सकता है. ऐसे में यह लगभग तय ही है कि इशांत शर्मा अब शायद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में कोई मुक़ाबला नहीं खेल पाएंगे.

यह भी पढ़े : ऑक्शन में 8.4 करोड़ में शामिल हुआ ये खिलाड़ी CSK के लिए इस सीज़न में निभाएगा बड़ा रोल, खुद टीम के कोच ने किया बड़ा खुलासा