Home क्रिकेट विराट कोहली के साथी खिलाड़ी ने किया किया इंग्लैंड का रुख़, टीम...

विराट कोहली के साथी खिलाड़ी ने किया किया इंग्लैंड का रुख़, टीम इंडिया के लिए बीते 5 साल से नहीं मिला था एक भी मुक़ाबले में खेलने का मौका

244

Virat Kohli : टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली ने अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत साल 2008 में श्रीलंका दौरे पर हुए वनडे सीरीज से की थी. विराट कोहली तब से लेकर अब तक टीम इंडिया के लिए निरंतर रूप से खेल रहे है.

Virat Kohli

उसी वर्ष अंडर 19 वर्ल्ड कप में विराट कोहली (Virat Kohli) के कुछ और साथी खिलाड़ियों ने टीम इंडिया में जगह जगह बनाई थी लेकिन उनमें से आज एक खिलाड़ी ने भारत में चल रहे आईपीएल 2024 के सीजन को छोड़ इंग्लैंड में जाकर खेलने का फैसला किया है.

सिद्धार्थ कौल ने किया काउंटी क्रिकेट में खेलने का फैसला

विराट कोहली के साथ साल 2008 में अंडर 19 वर्ल्ड कप खेलने वाले सिद्धार्थ कौल (Siddharth Kaul) ने आईपीएल 2024 के बीच सीजन में इंग्लैंड में जाकर वहां की काउंटी टीम नॉर्थम्प्टनशर से मौजूदा काउंटी सीजन के अगले 3 मुक़ाबलों में खेलने का फैसला किया है. सिद्धार्थ कौल की बात करें तो उन्हें आईपीएल 2024 ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिला था जिसके चलते सिद्धार्थ कौल ने आईपीएल (IPL) के बीच सीजन में इंग्लैंड में जाकर रेड बॉल क्रिकेट खेलने का फैसला किया है.

यह भी पढ़े : संजू ने अपने करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे खिलाड़ी के झूठ से चमकी उनकी क़िस्मत?

टीम इंडिया के लिए साल 2019 में खेला था अपना आखिरी मुक़ाबला

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज तेज गेंदबाज़ सिद्धार्थ कौल (Siddharth Kaul) ने अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी. साल 2018 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने के बाद से लेकर अब तक सिद्धार्थ कौल ने टीम के लिए 3 वनडे और 3 टी20 इंटरनेशनल मुक़ाबले खेले है. ऐसे में सिद्धार्थ कौल के आखिरी इंटरनेशनल मुक़ाबले की बात करें तो उन्होंने यह मुक़ाबला साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था.

यह भी पढ़े : पंजाब किंग्स को हराकर प्लेऑफ की दावेदारी मजबूत करने के लिए RCB ने बनाई रणनीति, मैक्सवेल समेत इन 3 खिलाड़ियों को किया प्लेइंग 11 से बाहर