Home क्रिकेट ये मैच विनर खिलाड़ी CSK की टीम में शामिल होकर है नाखुश,...

ये मैच विनर खिलाड़ी CSK की टीम में शामिल होकर है नाखुश, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

291

CSK : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम आईपीएल क्रिकेट सफल टीमों में से एक है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने आईपीएल क्रिकेट में अब तक 5 ख़िताब अपने नाम किए है. आईपीएल 2024 के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम मौजूदा समय में टॉप 4 पर बरक़रार है.

CSK

टीम स्क्वाड में मौजूद एक खिलाड़ी इस समय टीम मैनेजमेंट के द्वारा उनके प्रति लिए गए डिसिशन से कुछ खास खुश नहीं है. अगर भी जानना चाहते है कि चेन्नई सुपर किंग्स का यह मैच विनर CSK की टीम से से नाराज़ क्यों है? तो आपको नीचे दिए गए सेक्शन को देखना होगा.

ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर किया बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर (Mitchell Santner) ने हाल ही में मुक़ाबले के बाद दिए गए बयान में कहा कि

” मैं बेहद निराश हैं कि उन्हें आईपीएल में चेन्नई के लिए ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं. उन्होंने अब तक सीजन में सिर्फ एक ही मैच खेला है”

यह भी पढ़े : संजू ने अपने करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे खिलाड़ी के झूठ से चमकी उनकी क़िस्मत?

मिचेल सैंटनर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला था अपना मुक़ाबला

न्यूजीलैंड के दिग्गज ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ सीजन में अपना मुक़ाबला खेला था. इस मुक़ाबले में मिचेल सैंटनर ने शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन उसके बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम उन्हे अगले मुक़ाबले में मौका देती है या नहीं? यह देखने लायक होगा.

यह भी पढ़े : विराट कोहली के साथी खिलाड़ी ने किया किया इंग्लैंड का रुख़, टीम इंडिया के लिए बीते 5 साल से नहीं मिला था एक भी मुक़ाबले में खेलने का मौका