Home क्रिकेट इस खिलाड़ी ने चुनावों से नामांकन लिया वापस, वजह जानकर हो जाएंगे...

इस खिलाड़ी ने चुनावों से नामांकन लिया वापस, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

229

Monty Panesar : भारत में इस समय आईपीएल क्रिकेट के साथ-साथ चुनाव का दौर चल रहा है. अब तक भारत के आम चुनाव में 3 दौड़ के चुनाव हो गए है और अभी भी 4 दौड़ के चुनाव होना बाकि है. हमने अक्सर देखा है कि भारतीय खिलाड़ी एक समय के बाद चुनावी मैदान पर जरूर उतरते है.

Monty Panesar

इस लिस्ट में हाल ही में इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) के बड़े भाई युसूफ पठान का भी नाम शामिल हुआ है लेकिन इसी बीच हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने चुनावों के नामांकन से अपना नाम वापिस ले लिया है. अगर आप भी जानना चाहते है कि किस खिलाड़ी ने पहले चुनाव के लिए अपना नामांकन किया था और उसके बाद अब अचानक से अपना नामांकन वापिस ले लिया है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए.

मोंटी पनेसर ने चुनाव लड़ने के लिए किया था अपना नामांकन

इंग्लैंड के दिग्गज भारतीय मूल के लेफ्ट आर्म स्पिनर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने इंग्लैंड में होने वाले आम चुनावों के लिए नामांकन किया था लेकिन अब उन्होंने अपना नाम वापिस ले लिया है. पिछले सप्ताह मोंटी पनेसर ने जॉर्ज गैलोवे की वर्कर्स पार्टी ऑफ ग्रेट ब्रिटेन के लिए संसदीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन भरा था लेकिन अब उन्होंने अचानक से अपना नामांकन वापिस लेने का फैसला कर लिया है.

यह भी पढ़े : विराट कोहली के साथी खिलाड़ी ने किया किया इंग्लैंड का रुख़, टीम इंडिया के लिए बीते 5 साल से नहीं मिला था एक भी मुक़ाबले में खेलने का मौका

ट्विटर पर बताई चुनाव से नामांकन वापिस लेने की वजह

मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से चुनाव से अपने नामांकन वापिस लेने की वजह बताते हुए कहा कि

“आज मैं वर्कर्स पार्टी के लिए आम चुनाव के उम्मीदवार के रूप में अपना नाम वापस ले रहा हूं। मुझे एहसास है कि मुझे सुनने, सीखने और अपने राजनीतिक घर को खोजने के लिए और अधिक समय की आवश्यकता है, जो मेरे व्यक्तिगत और राजनीतिक मूल्यों के अनुरूप हो”

मोंटी पनेसर के द्वारा नामांकन वापिस लेने की वजह जानकर ऐसा ही लग रहा है कि उन्होंने चुनाव के लिए नामांकन करने के बाद चुनाव लड़ने में आने वाली चुनौती को जाना तो उन्हें लगा कि वो अभी इसके लिए तैयार नहीं है.

यह भी पढ़े : पंजाब किंग्स को हराकर प्लेऑफ की दावेदारी मजबूत करने के लिए RCB ने बनाई रणनीति, मैक्सवेल समेत इन 3 खिलाड़ियों को किया प्लेइंग 11 से बाहर