Home क्रिकेट राजकोट टेस्ट मैच के बीच विराट कोहली ने किया बड़ा ऐलान, इस...

राजकोट टेस्ट मैच के बीच विराट कोहली ने किया बड़ा ऐलान, इस मुकाबले से टीम इंडिया के लिए करेंगे प्लेइंग 11 में वापसी

6976

Virat Kohli : टीम इंडिया मौजूदा समय में इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. आज (15 फरवरी) से राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच में टेस्ट सीरीज का तीसरा मुक़ाबला खेला जा रहा है. राजकोट के मैदान पर जारी टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ा ऐलान करते हुए टीम इंडिया (Team India) के लिए मैदान पर जल्द वापसी करने की बात की है.

Virat Kohli
Image Source : Instagram

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में अब तक नहीं दिखे है विराट कोहली

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) जिन्हे सिलेक्शन कमेटी ने इंग्लैंड के खिलाफ हुए पहले दो टेस्ट मैच के लिए टीम स्क्वाड में मौका दिया गया था लेकिन विराट कोहली ने टेस्ट सीरीज शुरू होने से चंद दिनों पहले ही टीम स्क्वाड से अपना नाम वापिस ले लिया था. हाल ही में जब इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए भी टीम स्क्वाड का ऐलान हुआ है तो उसमें भी विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम नदारत है. ऐसे में कई भारतीय क्रिकेट समर्थक सोचते होंगे कि अब विराट कोहली आईपीएल 2024 (IPL 2024) में भी क्रिकेट के फील्ड पर खेलते हुए दिखाई दे सकते है.

ये भी पढ़े- IPL 2024: गुजरात टाइटंस को मिला Hardik Pandya का धांसू रिप्लेसमेंट, बल्ले से मचायी ऐसी तबाही कि दुनिया रह गई दंग

धर्मशाला टेस्ट मैच में कर सकते है टीम इंडिया के लिए वापसी

बीते कुछ घंटो पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले अंतिम और पांचवे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए मैदान पर वापसी करते हुए नज़र आ सकते है. अभी तक इस मीडिया रिपोर्ट्स के जवाब में बीसीसीआई की तरफ से कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया है. अगर यह खबर सच निकलती है तो 7 मार्च से शुरू होने वाले धर्मशाला टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के लिए प्लेइंग 11 में वापसी करते हुए नज़र आ सकते है.

यह भी पढ़े : सरफराज खान ने डेब्यू मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेलकर बनाया कीर्तिमान, इस मामले मे की पांड्या की बराबरी