Home क्रिकेट रातोंरात इस स्टार खिलाड़ी को आया टीम इंडिया का बुलावा, वर्ल्ड कप...

रातोंरात इस स्टार खिलाड़ी को आया टीम इंडिया का बुलावा, वर्ल्ड कप स्क्वॉड मे जडेजा को कर सकते है रिप्लेस

526

Team India : टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में खेले सभी मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है. कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया (Team India) के पहले 3 मुकाबलों की प्लेइंग 11 में कोई परिवर्तन नहीं किया था.

Rohit Sharma

इस दौरान टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है. जिस वजह से अब ऐसा माना जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया के वर्ल्ड कप स्क्वॉड में रवींद्र जडेजा की जगह इस स्टार खिलाड़ी की एंट्री करवा सकते है.

रवींद्र जडेजा का प्रदर्शन है बेहद ही खराब

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अब तक खेले 3 मुकाबलों में 0 रन बनाए है वहीं गेंदबाजी में भी रवींद्र जडेजा ने अब तक कोई विकेट नही झटका है. जिस वजह से ऐसा माना जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रवींद्र जडेजा को बीच वर्ल्ड कप बाहर करने का फैसला कर सकते है.

यह भी पढ़े : अफगानिस्तान के खिलाफ रवींद्र जडेजा का कटेगा प्लेइंग 11 से पत्ता, कप्तान रोहित इस मिस्ट्री स्पिनर को देंगे मौका

वॉशिंगटन सुंदर को मिल सकता है मौका

टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को सिलेक्शन कमेटी ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 15 सदस्यीय टीम स्क्वॉड में मौका नहीं दिया था लेकिन अब जब वेस्टइंडीज के पिच पर स्पिन गेंदबाजों को मदद मिल रही है तो कप्तान रोहित शर्मा रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह पर युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को मौका दे सकते है. वॉशिंगटन सुंदर को वर्ल्ड कप स्क्वॉड में मौका देने से टीम को स्पिन डिपार्टमेंट में वैरिएशन का विकल्प मिल सकता है.

यह भी पढ़े: टी20 वर्ल्ड कप के बीच ज़िम्बाब्वे टी20 सीरीज के लिए होगा टीम इंडिया का ऐलान, रियान पराग समेत इन 4 खिलाड़ियों को मिलेगा डेब्यू का मौका