Home क्रिकेट अफगानिस्तान के खिलाफ रवींद्र जडेजा का कटेगा प्लेइंग 11 से पत्ता, कप्तान...

अफगानिस्तान के खिलाफ रवींद्र जडेजा का कटेगा प्लेइंग 11 से पत्ता, कप्तान रोहित इस मिस्ट्री स्पिनर को देंगे मौका

1297

Ravindra Jadeja: टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के संस्करण में सुपर 8 में अपनी जगह बना ली है. टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना पहला सुपर 8 का मुक़ाबला 20 जून को अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ बारबाडोस के मैदान पर खेलना है. बारबाडोस के मैदान पर होने वाले उस मुक़ाबले में कप्तान रोहित शर्मा कंडीशन और टीम में खिलाड़ियों के फॉर्म के अनुसार कुछ बड़े फेरबदल करते हुए भी नज़र आ सकते है.

Ravindra Jadeja

मीडिया में बीते कुछ समय से आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार कप्तान रोहित शर्मा दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के टी20 वर्ल्ड कप 2024 में किए गए प्रदर्शन से बेहद ही नाखुश है. जिस वजह से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले में टीम के प्लेइंग 11 में इस मिस्ट्री स्पिनर को खेलने का मौका दे सकते है.

रवींद्र जडेजा का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में प्रदर्शन रहा है बेहद ही ख़राब

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भारतीय टीम के लिए अब तक टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 3 मुक़ाबले खेले है. इन 3 मुक़ाबलों में से रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बल्ले से एक भी रन नहीं आए है वहीं गेंदबाज़ी करते हुए भी जडेजा कोई विकेट ले पाने में सफल नहीं रहे है. जिस वजह से अब ऐसा माना जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रवींद्र जडेजा का टीम इंडिया के प्लेइंग 11 से पत्ता काट सकते है.

यह भी पढ़े: टी20 वर्ल्ड कप के बीच ज़िम्बाब्वे टी20 सीरीज के लिए होगा टीम इंडिया का ऐलान, रियान पराग समेत इन 4 खिलाड़ियों को मिलेगा डेब्यू का मौका

कुलदीप यादव की हो सकती है प्लेइंग 11 में एंट्री

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) पेशे से एक लेग स्पिनर है लेकिन कुलदीप यादव लेग स्पिन लेफ्ट हैंड से करते है. जिस वजह उन्हें क्रिकेटिंग टर्म में चाइना मैन के नाम से भी जाना जाता है. कुलदीप यादव को कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के लिए टीम स्क्वाड में मौका दिया है लेकिन उन्हे इस वर्ल्ड कप के संस्करण में एक भी मुक़ाबले में खेलने का मौका नहीं मिला. जिस वजह से कप्तान रोहित शर्मा अब अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ होने वाले सुपर 8 के पहले मुक़ाबले में कुलदीप यादव को प्लेइंग 11 में शामिल करने का फैसला कर सकते है.

यह भी पढ़े : सुपर 8 में अपना पहला मुक़ाबला खेलने से पहले ही टीम को बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ पूरे टूर्नामेंट से बाहर