Home क्रिकेट टीम इंडिया के हेड कोच बनने की रेस में आया भयंकर ट्विस्ट,...

टीम इंडिया के हेड कोच बनने की रेस में आया भयंकर ट्विस्ट, गंभीर के अलावा BCCI ने इस दिग्गज का भी लिया इंटरव्यू

800

Team India : टीम इंडिया के अगले हेड कोच के रूप में बीते कुछ समय से केवल गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का नाम शामिल आ रहा था. बीते दिनों मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई राहुल द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर को टीम इंडिया की जिम्मेदारी देने का सोच रही थी. इसी कड़ी में आई बीसीसीआई (BCCI) की क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) ने गौतम गंभीर का इंटरव्यू भी लिया.

Team India

बीते कुछ घंटे पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई (BCCI) की क्रिकेट सलाहकार समिति ने न सिर्फ गौतम गंभीर का इंटरव्यू लिया है बल्कि उनके साथ- साथ टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ओपनर बल्लेबाज़ का भी टीम इंडिया (Team India) के हेड कोच के पद को लेकर इंटरव्यू किया गया है. जिसके बाद अब गौतम गंभीर के अगले हेड कोच बनने की आंकाक्षाओं में भयंकर ट्विस्ट आ गया है.

डब्ल्यूवी रमन का भी हुआ है टीम इंडिया के हेड कोच बनने को लेकर इंटरव्यू

टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप में भारत के सफर के साथ समाप्त हो जाएगा. ऐसे में बीसीसीआई ने आज ज़ूम कॉल के माध्यम से टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ओपनर डब्ल्यूवी रमन का भी इंटरव्यू लिया था. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई (BCCI) की क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) को डब्ल्यूवी रमन (WV Raman) का प्रेजेंटेशन काफी अच्छा लगा है. जिस वजह से अब टीम इंडिया (Team India) के अगले हेड कोच को लेकर सोशल मीडिया समेत क्रिकेट जगत में बवाल मच गया है.

यह भी पढ़े: टी20 वर्ल्ड कप के बीच ज़िम्बाब्वे टी20 सीरीज के लिए होगा टीम इंडिया का ऐलान, रियान पराग समेत इन 4 खिलाड़ियों को मिलेगा डेब्यू का मौका

डब्ल्यूवी रमन को है कोचिंग का काफी अनुभव

डब्ल्यूवी रमन (WV Raman) की बात करें तो उन्होंने घरेलू क्रिकेट में लंबे समय तक तमिलनाडु और बंगाल क्रिकेट टीम की कोचिंग की है. वहीं उन्होंने उसके अलावा आईपीएल (IPL) क्रिकेट में कोलकाता नाईट राइडर्स और पंजाब किंग्स के लिए भी सपोर्ट स्टाफ में काम किया है. उसके साथ- साथ डब्ल्यूवी रमन ने भारतीय महिला टीम के लिए भी कोच की जिम्मेदारी निभाई है. जिस वजह से अब गौतम गंभीर के साथ- साथ डब्ल्यूवी रमन का नाम भी काफी आगे चला गया है.

यह भी पढ़े : रातोंरात इस स्टार खिलाड़ी को आया टीम इंडिया का बुलावा, वर्ल्ड कप स्क्वॉड मे जडेजा को कर सकते है रिप्लेस