Home क्रिकेट आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन, इस...

आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन, इस मैदान पर बेहद ही साधारण है खिलाड़ियों के आंकड़े

907

Team India : टीम इंडिया और आयरलैंड (IND VS IRE) के बीच में 5 जून को न्यूयोर्क के मैदान पर मुक़ाबला खेला जाएगा. इस मुक़ाबले में भाग लेने से पहले ही टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों समेत टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ गई है. ऐसा इसलिए है क्योंकि न्यूयोर्क के जिस मैदान पर भारतीय टीम को आयरलैंड के खिलाफ मुक़ाबला खेलना है. इस मैदान पर खिलाड़ियों के आंकड़े कुछ खास नहीं है.

Rohit Sharma

मैदान पर मौजूद पिच को लेकर उठ रहे है सवाल

टीम इंडिया और आयरलैंड (IND VS IRE) के बीच में न्यूयोर्क के जिस मैदान पर मुक़ाबला होने वाला है वहां की पिच की बात करें तो उधर की पिच टेस्ट क्रिकेट में खेलने वाली दिखाई दे रही है. पिच पर अनइवन बाउंस देखने को मिल रहा है. हाल ही में न्यूयोर्क के इस मैदान पर श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच में मुक़ाबला खेला गया.

इस मुक़ाबले में श्रीलंका की टीम मात्र 77 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई वहीं जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम को भी 78 रन के स्कोर को चेस करने में 17 ओवर का समय लग गया. इसी से प्रतीत होता है कि टी20 क्रिकेट में इस तरह की पिच पर बल्लेबाज़ी करना कितना कठिन साबित हो सकता है.

यह भी पढ़े : मैक्सवेल, पाटीदार, ग्रीन समेत 11 खिलाड़ियों को RCB करेगी रिलीज, IPL 2025 में अब इस स्टार खिलाड़ी की कप्तानी में खेलेंगे विराट

इस मैदान पर केवल ऋषभ पंत ने जड़ा है अर्धशतक

न्यूयोर्क के जिस मैदान पर 5 जून को इंडिया और आयरलैंड (IND VS IRE) के बीच में वर्ल्ड कप का मुक़ाबला होने वाला है. उस मैदान पर अब तक एक बल्लेबाज़ के तौर पर ऋषभ पंत के नाम ही अर्धशतकीय पारी दर्ज़ है. ऐसे देखा जाए तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की यह पारी भी एक प्रैक्टिस मैच ही आई थी.

यह भी पढ़े : 561 दिनों के बाद टीम इंडिया के लिए मैदान पर उतरेगा यह स्टार खिलाड़ी, अपने तीसरे वर्ल्ड कप में साबित हो सकता है मैच विनर