Home क्रिकेट TATA IPL 2022 :- आई पी एल में कोरोना के मामले...

TATA IPL 2022 :- आई पी एल में कोरोना के मामले बढ़े, अब दिल्ली का एक खिलाड़ि कोरोना पाॅजिटिव पाया गया ।

Delhi-Capitals
Delhi-Capitals

आई पी एल 2022 में कोरोना का प्रकोप बढ़ गया है । दिल्ली के फिजियो पैट्रिक फरर्हाट पहले से ही पाॅजिटिव है उनक कोरोना टेस्ट पाॅजिटिव आने के बाद उनको क्वारंटाईन किया गया था, और उनको मेडिकल टीम के देख-रेख में रखा गया है । मगर एक बार फिर दिल्ली के टीम से ही एक और बुरी खबर आ रही है कि उनके टीम का एक और खिलाड़ी में कोरोना के लक्षण पाये गये है ।


बताया जा रहा है कि एक अस्ट्रेलिया का आउलरांउडर खिलाड़ि में कोरोना के लक्षण पाये गये है । साथ ही साथ एक स्पोर्ट स्टाफ में भी इसके लक्षण दिख रहे है । एसे में दिल्ली के पुरी टीम को क्वरंटाईन कर दिया गया है । हर खिलाड़ि और स्पोर्ट स्टाफ का त्ज्.च्ब्त् टेस्ट कराया जायेगा तथा रेंडम टेस्ट रीपोर्ट आने का अभी इंतजार है ।


ऐसे में टीम अब पूणे के लिए भी रवाना नहीं होगी जहाॅ 20 अप्रैल को उनका मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोशियेसन स्टेडियम में पंजाब किंग्स के साथ होना तय है । अब पहले खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ के डोर टु डोर 18 और 19 अप्रैल को कोरोना टेस्ट किये जायेंगें और इसके रीपोर्ट आने के बाद ही आगे का कुछ तय हो पायेगा ।


आई पी एल 2022 के इस सीजन पर भी अब खतड़ा बढ़ता दिख रहा है । क्योंकि इसी तरह कोरोना के मामले बढ़ने के कारण 2021 के आई पी एल सीजन को बिच में ही रोकना पड़ा था । फिर बाद में इसे दुबारा से यू ए ई में सम्पन्न कराया गया । उसी तरह अगर इस सीजन भी कोरोना के मामले और बढ़े तो ऐसा कुछ होने से इंनकार नहीं किया जा सकता ।


15 अप्रैल को पहला ममला दिल्ली के फिजियेा पैट्रिक फरर्हाट के पाॅजिटिव होने के रूप में आया था । इसके सिर्फ दो दिन बाद दुसरा और तीसरा मामला सामने आने कि शंभावना है । इस तरह इस बात से इंनकार नहीं किया जा सकता कि ये मामले और बढ़ सकते है । क्योंकि खिलाड़ि एक दुसरे के संपर्क में जरूर ही आये होगें । तो ममला बढ़ना स्वभाविक हो जाता है ।


हलांकि अभी रीपोर्ट आने कि पुष्टी नहीं हुई है मगर लक्षण के हिसाब से खिलाड़ियेा में शक ज्यादा है कि ये पाॅजिटिव हो सकते है । रीपोर्ट आने तक फैन्स को इंतजार करना होगा कि क्या रीपोर्ट आता है और फिर आई पी एल के आगे के मैचों के लिए मैनेजमेंट क्या डिसाइड करती है ।