Home क्रिकेट सीनियर्स खिलाड़ियों ने हार्दिक पांड्या के सामने खोला मोर्चा, मुंबई इंडियंस के...

सीनियर्स खिलाड़ियों ने हार्दिक पांड्या के सामने खोला मोर्चा, मुंबई इंडियंस के IPL 2024 से बाहर होने की वजह का किया खुलासा

377

Hardik Pandya : मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 के सीजन के प्लेऑफ स्टेज में न पहुंचने वापी आधिकारिक तौर पर पहली टीम बन गई है. टीम में रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह जैसे स्टार खिलाड़ी होने के बावजूद मुंबई इंडियंस की टीम अब आईपीएल के प्लेऑफ स्टेज के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी.

Mumbai Indians

ऐसे में मुंबई इंडियंस के सीनियर्स खिलाड़ियों ने टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के वर्क एथिक्स और टीम को चलाने के तरीकों को लेकर कोचिंग स्टाफ और फ्रेंचाइजी के मालिकों के पास जाने का फैसला किया.

सीनियर्स खिलाड़ियों की हुई कोचिंग स्टाफ और फ्रेंचाइजी के मालिकों के साथ बातचीत

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के टीम में मौजूद सीनियर्स खिलाड़ी रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव ने सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुक़ाबले के बाद कोचिंग स्टाफ और फ्रेंचाइजी के मालिकों से हार्दिक पांड्या के टीम चलाने के तरीकों पर बैठक की है. इस बैठक में सीनियर्स खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस के सीजन में किए गए ख़राब प्रदर्शन करने के पीछे की वजह बताई है.

यह भी पढ़े : इस खिलाड़ी ने चुनावों से नामांकन लिया वापस, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

तिलक वर्मा के साथ हार्दिक पांड्या के एप्रोच से नाखुश है सीनियर खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस के सीनियर्स खिलाड़ी टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के पोस्ट मैच में तिलक वर्मा को हार का सबसे बड़ा कारण बताने की बात से बेहद ही नाखुश है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मुक़ाबले में तिलक वर्मा ने टीम के लिए सबसे अधिक रन बनाए थे लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने पोस्ट मैच में तिलक वर्मा के बैटिंग एप्रोच पर सवाल उठाए थे. जिसके चलते मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सीनियर्स खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के तिलक वर्मा के साथ किए गए व्यवहार से नाखुश थे.

यह भी पढ़े : ये मैच विनर खिलाड़ी CSK की टीम में शामिल होकर है नाखुश, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश