Home क्रिकेट संन्यास लेने की उम्र में यह दिग्गज खिलाड़ी कर सकता है टी20...

संन्यास लेने की उम्र में यह दिग्गज खिलाड़ी कर सकता है टी20 टीम में वापसी, रह चूका है Team India का कप्तान

7671

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में साउथ अफ्रीका (South Africa) दौरे पर धमाल मचाने के बाद अब भारत में धमाल मचाने की तैयारी शुरू कर दी है। टीम इंडिया (Team India) ने अफ्रीका दौरे पर 3 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में दमदार प्रदर्शन करने के बाद अब भारतीय सरजमीं पर दमदार प्रदर्शन दिखाने की तैयारी शुरू कर दी है।

rohit sharma can make his comeback in t20 team against afghanistan team

भारतीय टीम खेल 11 जनवरी से अफगानिस्तान टीम (Afghanistan Team) के साथ 3 टी20 मैचों की सीरीज में जलवा दिखाने की तैयारी कर रही है। जिसके लिए जल्द ही टीम का ऐलान कर दिया जाएगा, जिस टीम की कमान एक ऐसा खिलाड़ी संभाल सकता है, जिसकी उम्र अब संन्यास लेने की हो गई है। तो आइए जानते हैं कि आखिर वो खिलाड़ी कौन है, जो संन्यास की उम्र में टी20 टीम में वापसी करने जा रहा है।

संन्यास की उम्र में Team India में वापसी करेगा ये खिलाड़ी!

rohit sharma can make his comeback in t20 team of team india against afghanistan team

दरअसल, टीम इंडिया (Team India) को 11 जनवरी से अफगानिस्तान टीम के साथ 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मुकाबला पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम मोहाली में खेला जाएगा। जिसके लिए लगभग-लगभग सारी तैयारियां हो चुकी हैं मगर अभी तक टीम का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन इस टीम के ऐलान होते ही सभी फैंस का चौंकना तय है। चूंकि इस टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को मौका मिलने की उम्मीद है।

रोहित शर्मा को मिल सकता है टीम में मौका

बता दें कि रोहित शर्मा की उम्र अभी 36 साल है और वह आने वाल अप्रैल में 37 साल के होने जा रहे हैं। जिस वजह से उनकी वापसी से सभी फैंस का हैरान होना तय है। हिटमैन रोहित शर्मा ने आखिरी बार साल 2022 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया (Team India) की ओर से अपना अंतिम टी20 मुकाबला खेला था, जिसके बाद से ही वह टी20 टीम से बाहर हैं।

मगर टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) को ध्यान में रखते हुए मैनेजमेन्ट उन्हें टीम में मौका दे सकती है। जिसका आगाज 1 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में होने वाला है। एक बार फिर अगर रोहित की टीम इंडिया (Team India) में वापसी होती है। तो वह बतौर कप्तान की खेलते दिखाई देंगे।

भारत बनाम अफगानिस्तान टी20 सीरीज का शेड्यूल

11 जनवरी – पहला मैच – (मोहाली)
14 जनवरी – दूसरा मैच – (इंदौर)
17 जनवरी – तीसरा मैच – (बेंगलूरु)

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya की तरह इन 6 खिलाड़ियों ने भी छोड़ा अपनी पुरानी IPL टीम का साथ, नंबर 3 मौजूदा समय में है गंभीर बीमारी से ग्रस्त