Home क्रिकेट IPL 2024: आईपीएल-17 के लिए केकेआर की जबरदस्त तैयारी, टीम इंडिया से...

IPL 2024: आईपीएल-17 के लिए केकेआर की जबरदस्त तैयारी, टीम इंडिया से 4 साल से बाहर इस खिलाड़ी ने दिखाया जलवा

273

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक सफर की शुरुआत होने में अब महज कुछ ही दिन रह गए हैं। इस मेगा टी20 लीग का बिगुल 22 मार्च से बजने वाला है, ऐसे में इन दिनों तो सभी 10 टीमें अपनी तैयारियों को पुख्ता करने में जुटी हैं। आईपीएल के इस सीजन की जोरदार तैयारियों के बीच तीसरी बार खिताब को अपने नाम करने की तलाश में दिख रही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम जी-जान से मैदान में जुटी नजर आ रहा है। केकेआर ने इन दिनों इन्ट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच खेलने भी शुरू कर दिए हैं।

IPL 2024
KKR Team

केकेआर प्रैक्टिस में दिख रही है तैयार

आईपीएल के इस सीजन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपनी जबरदस्त तैयारी का शानदार नजारा पेश किया है। जहां इनकी बल्लेबाजों ने इन्ट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच में धमाकेदार दमखम दिखाया है। जिसमें टीम के कईं खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस मैच में कमाल का प्रदर्शन किया है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के खिलाड़ियों में फिल साल्ट, मनीष पांडे के साथ ही वेंकटेश अय्यर, आन्द्रे रसेल और युवा बल्लेबाज अंगकृष रघुवंशी ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए विरोधी टीमों को अभी से सावधान रहने का इशारा कर दिया है।

IPL 2024
Manish Panday KKR

ये भी पढ़े-IPL 2024: सरफराज खान की होने वाली है आईपीएल-17 में एन्ट्री, इस टीम ने कर ली टिकट देने की पूरी तैयारी!

केकेआर टीम 1 के लिए फिल साल्ट और नीतिश राणा की खतरनाक बल्लेबाजी

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में उतरने के लिए तैयार कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने जोरदार प्रैक्टिस कर रही है। इनके खिलाड़ियों के बीच हुए प्रैक्टिस मैच में सोमवार को जेसन रॉय के स्थान पर टीम के साथ जोड़े गए फिल साल्ट ने कमाल की बैटिंग करते हुए 41 गेंद में 78 रन की पारी खेली। इसके अलावा नीतिश राणा ने 30 गेंद में 50 रन और रिंकू सिंह ने 16 गेंदों में 37 रन कूटे। वहीं इस दौरान दूसरी टीम की तरफ से गेंदबाजी कर रहे वरुण चक्रवर्ती ने 40 रन देकर 2 विकेट झटके।

केकेआर टीम 2 के लिए मनीष पांडे की तूफानी बल्लेबाजी, रसेल भी चमके

इसके बाद केकेआर की दूसरी टीम बल्लेबाजी करने उतरी। इनकी टीम ने शानदार बल्लेबाजी की। जिसमें टीम इंडिया से 4 साल से दूर मनीष पांडे ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। मनीष पांडे ने केवल 24 गेंद का सामना करते हुए 51 रनों की पारी खेल डाली। इसके बाद युवा बल्लेबाज अंगकृष रघुवंशी ने भी बढ़िया हाथ दिखाते हुए 27 गेंद में 48 रन बनाए। इसके बाद आन्द्रे रसेल ने 14 गेंद में 35 रन ठोक दिए तो वहीं वेंकटेश अय्यर ने 11 गेंद का सामना करते हुए 27 रन बनाए। आखिर में रमनदीप सिंह ने 4 गेंद में 16 रन बनाए।

[quiz-cat id=”6539″]

ये भी पढ़े- IPL सीजन शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस के लिए आई राहत भरी खबर, पूर्व कप्तान की इस दिन होगी कैंप में वापसी

केकेआर की टीम 23 मार्च से करेगी इस सीजन का आगाज

आईपीएल के इतिहास में अब तक 2 बार खिताब जीत चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की नजरें खिताबी हैट्रिक पर है। केकेआर की टीम इस बार अपने कप्तान श्रेयस अय्यर की वापसी से काफी नजर आ रही है। इस टीम का इस सीजन में पहला मैच 23 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन में ही खेला जाएगा। मिचेल स्टार्क जैसे खतरनाक गेंदबाज को शामिल कर केकेआर की गेंदबाजी में भी दमखम दिख रहा है। अब वो इस सत्र में कैसा प्रदर्शन करते हैं और कहां तक पहुंचते हैं, ये देखना दिलचस्प होने वाला है।