Home क्रिकेट IPL 2024:  मुंबई इंडियंस को अचानक ही लगा करारा झटका, ये स्टार...

IPL 2024:  मुंबई इंडियंस को अचानक ही लगा करारा झटका, ये स्टार गेंदबाज चोटिल होकर हुआ बाहर, रिप्लेसमेंट का भी ऐलान

1131

IPL 2024:  इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें एडिशन की शुरुआत होने में अब गिनती के दिन बचे हैं। इस मेगा टी20 लीग के इस साल के सत्र के लिए फैंस अब अपनी सीट के पेटी बांध चुके हैं, जो सिर्फ और सिर्फ 22 मार्च का इंतजार कर रहे हैं। आईपीएल के इस सीजन के लिए एक तरफ तो टीमें जलवा दिखाने के लिए जोर-शोर से मैदान में तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगी हुई हैं, तो वहीं दूसरी तरफ खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला कुछ ऐसा जारी है, जो जैसे-जैसे ये सीजन करीब आ रहा है वैसे-वैसे ही इंजरी लिस्ट लंबी होती नजर आ रही है।

IPL 2024
Mumbai Indians 2024

मुंबई इंडियंस को अचानक लगा झटका, ये स्टार गेंदबाज पूरे सीजन से दूर

जी हां… हर दिन के साथ चोटिल खिलाड़ियों की फेहरिस्ट लंबी हो रही है इसी बीच इस लिस्ट में एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है। जहां 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम को आईपीएल के शुरू होने से ठीक 4 दिन पहले करारा झटका लगा है, क्योंकि टीम का एक खिलाड़ी अचानक ही चोटिल होकर इस पूरे सीजन से दूर हो गया है। तो वहीं मुंबई इंडियंस ने भी अपने इस स्टार खिलाड़ी के चोटिल होने पर तत्काल प्रभाव से रिप्लेसमेंस का भी ऐलान कर दिया है।

IPL 2024
Jeson Behrandorff

ये भी पढ़े- IPL 2024: सरफराज खान की होने वाली है आईपीएल-17 में एन्ट्री, इस टीम ने कर ली टिकट देने की पूरी तैयारी!

तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ चोट की वजह से इस सीजन से हुए बाहर

हार्दिक पंड्या की कप्तानी में पहली बार खेलने को तैयार मुंबई इंडियंस की टीम के स्टार तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ चोटिल हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ के चोटिल होने की जानकारी आईपीएल के द्वारा जारी एक प्रेस रिलीज से मिली। जहां बताया गया कि मुंबई इंडियंस की टीम का ये अहम खिलाड़ी इस पूरे सीजन में चोटिल होने की वजह से दूर रहेगा। जेसन बेहरनडॉर्फ टी20 क्रिकेट में कमाल के गेंदबाज हैं ऐसे में ये मुंबई इंडियंस की टीम के लिए काफी बड़ा झटका माना जा रहा है। इस गेंदबाज ने आईपीएल में अब तक 17 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 19 विकेट दर्ज हैं।

जेसन बेहरनडॉर्फ की जगह पर इंग्लैंड के ल्यूक वुड को मिली जगह

जेसन बेहरनडॉर्फ के चोटिल होने की जानकारी मिलने के बाद मुंबई इंडियंस ने आईपीएल की तारीख को करीब देखते हुए उनके स्थान पर रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है। मुंबई इंडियंस ने बेहरनडॉर्फ की जगह इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज ल्यूक वुड को शामिल किया है। उन्होंने ये जानकारी ट्वीटर के जरिए साझा की है। ल्यूक वुड की बात करें तो उन्हें अभी तक आईपीएल का अनुभव नहीं है तो वहीं टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में ये इंग्लिश गेंदबाज अब तक 5 टी20 इंटरनेशनल मैच ही खेला है, जिसमें वो 8 विकेट लेने में सफल रहा है। तो इसके अलावा वो 2 वनडे मैच भी खेल चुके हैं, लेकिन कोई विकेट उनके नाम नहीं है।