Home क्रिकेट IPL 2023: PBKS वर्सेज GT मैच में DREAM-11  पर इन खिलाड़ियों को...

IPL 2023: PBKS वर्सेज GT मैच में DREAM-11  पर इन खिलाड़ियों को बनाए अपनी टीम का हिस्सा, आप बना सकते हैं बेस्ट रैंक

192

IPL 2023:  इंडियन प्रीमियर लीग का रोमांच इन दिनों क्रिकेट फैंस पर पूरी तरह से छाया हुआ है। इस मेगा टी20 लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है, जिसमें एक के बाद एक जबरदस्त मैच देखने को मिल रहे हैं, इसी बीच गुरुवार को एक मजेदार मैच खेला जाएगा। 13 अप्रैल को इस संस्करण का 18वां मैच पंजाब किंग्स और गत विजेता गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इस मैच को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं, जिनकी नजरें इस मैच की ड्रीम-11 टीम पर भी है। जिन्होंने अभी से टीम बनाना शुरू कर दिया है।

IPL 2023
IPL 2023

आप इन 11 खिलाड़ियों के साथ Dream-11 पर बनाएं अपनी टीम

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच ये मैच पंजाब के मोहाली में खेला जाएगा। मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ग्राउंड में होने वाले इस मैच के लिए दोनों ही टीमें जीत के इरादें से मैदान में उतरेंगी। तो ड्रीम-11 पर टीम बनाने वाले यूजर्स भी इस मैच में अपनी रैंक को बेस्ट से बेस्ट बनाना चाहेंगे। तो चलिए इस मैच की पिच, कंडिशन और दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर आपको यहां पर हम ड्रीम-11 टीम को चुनने में मदद करते हैं। जिससे आप बड़ा मुनाफा कमा सकते हैं।

ये भी पढ़े- IPL 2023: फ्लॉप शो के बीच सूर्यकुमार यादव मिल गया गुरुमंत्र, रवि शास्त्री की इस सलाह से वापसी कर सकते हैं सूर्या

IPL 2023
IPL 2023

ओपनर्स- शिखर धवन और शुभमन गिल

अगर आप ड्रीम-11 पर टीम बना रहे हैं, तो अपने ओपनर्स के लिए आप बिना किसी सोच-विचार के पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन और गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल पर दांव खेले। ये दोनों ही खिलाड़ी इस समय शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं, तो साथ ही इनके पास इस मैच में परफॉरमेंस करने की काबिलियत भी है। धवन-गिल आपको यहां पर बड़ा फायदा करवा सकते हैं, और अच्छे अंक दिला सकते हैं। तो इन दोनों को अपनी ड्रीम-11 में चुनने में देर बिल्कुल भी ना करें।

मिडिल ऑर्डर- साई सुदर्शन, विजय शंकर, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा

अपनी ड्रीम-11 टीम में आपके मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज साई सुदर्शन होंगे जिसे नंबर-3 पर रखे, जो कमाल की फॉर्म में है। युवा साई सुदर्शन ने दिखाया है कि वो अब इस भट्टी में पकने को तैयार हैं। उनके बाद चौथे नंबर पर विजय शंकर को लें, क्योंकि ये खिलाड़ी भी बेहतरीन प्रदर्शन दे रहा है। वहीं इस मैच के लिए आप पंजाब किंग्स के लिविंगस्टोन को ले सकते हैं, क्योंकि माना जा रहा है कि वो इस मैच में वापसी के लिए तैयार हैं। इसके बाद बतौर विकेटकीपर जितेश शर्मा को ले सकते हैं, ये युवा खिलाड़ी अच्छा कर सकता है।

ऑलराउंडर्स- सैम कुरेन, राशिद खान

अपनी इस टीम में ऑलराउंडर्स के रूप में आप पंजाब किंग्स के सैम कुरेन और गुजरात टाइटंस के राशिद खान पर दांव खेले। इन दोनों ही विदेशी खिलाड़ियों ने गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी खूब धमाल मचाया है, ये दोनों ही खिलाड़ी आपको अच्छे अंक दिला सकते हैं।

बॉलर- कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर

अब रही बात गेंदबाजी की, तो आपनी ड्रीम-11 टीम में पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा को शामिल कर सकते हैं, जो इस मैच में वापसी कर सकते हैं। रबाडा के अलावा उन्हीं की टीम के साथी तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को लेना बिल्कुल ना भूले। अर्शदीप भी लय हासिल करते नजर आ रहे हैं। आखिर में राशिद खान का साथ देने के लिए राहुल चाहर को अपनी टीम का हिस्सा बनाए और इस मजबूत ड्रीम-11 टीम के साथ आप अच्छी रैंक हासिल कर सकते हैं।

देखे पूरी ड्रीम-11 टीम

शिखर धवन(कप्तान) और शुभमन गिल, साई सुदर्शन, विजय शंकर, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा(विकेटकीपर), सैम कुरेन, राशिद खान(उपकप्तान), कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर