Home क्रिकेट IPL 2023: फ्लॉप शो के बीच सूर्यकुमार यादव मिल गया गुरुमंत्र, रवि...

IPL 2023: फ्लॉप शो के बीच सूर्यकुमार यादव मिल गया गुरुमंत्र, रवि शास्त्री की इस सलाह से वापसी कर सकते हैं सूर्या

158

IPL 2023:  इंडियन प्रीमियर लीग(IPL 2023) का 16वां सीजन शुरू हो चुका है, जहां एक के एक प्रतिभा निखर कर सामने आ रही है। अब तक के करीब 15 मैचों के सफर में कई युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी देखने को मिले, लेकिन फैंस को जिस बल्लेबाज की फॉर्म का इंतजार है, वो अब तक इंतजार ही बनकर रह गया है, वो है भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव(Suryakumar Yadav) का फॉर्म… आईपीएल में मुंबई इंडियंस की जर्सी में भी इस स्टार बल्लेबाज का फ्लॉप शो जारी है, जो अब तक खेले गए पहले 3 मैचों मे कुछ खास नहीं कर पाए, जिससे फैंस निराश हैं।

IPL 2023
IPL 2023 SURYAKUMAR YADAV

सूर्या के फिर से चमकने का है इंतजार

टी20 क्रिकेट(T20 CRICKET) में पिछले करीब 15 महीनों से अपनी बैटिंग से तूफान मचाने वाले सूर्या पूरी तरह से शांत है। पिछले ही महीनें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के लगातार 3 मैचों में 3 गोल्डन डक करने वाले सूर्यकुमार यादव यहां पर भी बिल्कुल रंग में नहीं दिख रहे हैं। अब तक इस सत्र में खेले गए 3 मैचों में उनके बल्ले से केवल 16 रन ही निकल सके हैं, जिसके बाद हर किसी को बस सूर्या के चमकने का इंतजार है।

IPL 2023
SURYAKUMAR YADAV

बल्ले से फ्लॉप हो रहे सूर्या को मिली रवि शास्त्री की खास सलाह

अब ये इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि इस खतरनाक बल्लेबाज को एक बड़ा गुरुमंत्र मिल गया है। क्रिकेट के मैदान में चारों ओर अपने मनमाने अंदाज में शॉट्स खेलने वाले सूर्यकुमार यादव आज पूरी तरह से संघर्ष कर रहे हैं, इसी संघर्ष के दौर में उन्हें भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और टीम इंडिया के पूर्व कोच रहे रवि शास्त्री(Ravi Shastri) ने खास सलाह दी है। शास्त्री का मानना है कि सूर्या बस कुछ समय क्रीज पर बिताएं जिसके बाद उनकी लय लौट आएगी।

ये भी पढ़े- IPL 2023: ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की दिलचस्प रेस, जानें किन-किन खिलाड़ियों के सिर पर सजा है ऑरेंज-पर्पल कैप का ताज

रवि शास्त्री का गुरुमंत्र, क्रीज पर बिताए कुछ समय, लौट आएगा फॉर्म

ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ बात करते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि,” सूर्यकुमार का मुश्किल दौर खत्म होने वाला है, सुरंग के अंत में रोशनी होने जा रही है, वह बहुत जल्द इसे देखने वाले हैं। और जब वह इसे देखेंगे, तो वह इसे पकड़ने और इसका अधिकतम लाभ उठाएंगे। इसलिए उन्हें सलाह होगी कि वह टी20 क्रिकेट होने के बावजूद खुद को थोड़ा समय दें।”

इसके बाद आगे भारत के पूर्व मुख्य कोच रहे शास्त्री ने कहा कि,” सूर्या एक अच्छा हिट लगाते ही अपने रास्ते लौट आएगा। उसे यही चाहिए- एक अच्छा हिट और खुद को क्रीज पर थोड़ा समय दें। मुझे लगता है कि उन्हें 20-30 मिनट नहीं बल्कि 6 या 8 गेंद के समय की जरूरत है जिसके बाद वो अपने रंग में लौट आएगा।”