Home क्रिकेट IPL 2023: लखनऊ सुपरजॉयंट्स से होने वाले मैच से ठीक पहले मुंबई...

IPL 2023: लखनऊ सुपरजॉयंट्स से होने वाले मैच से ठीक पहले मुंबई इंडियंस को मिली बुरी खबर, इस युवा खिलाड़ी को कुत्ते ने काटा

72

IPL 2023:  क्रिकेट जगत की सबसे हाई प्रोफाइल टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन अपने पूरे रोमांच के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। इस मेगा टी20 सीरीज में मैचों के बढ़ते कारवें के बीच अब सभी टीमें प्लेऑफ की होड़ में अपने आपको बनाए रखने के इरादें से खेल रही हैं। इस बार के सत्र में अब तक केवल गुजरात टाइटंस ही प्लेऑफ में प्रवेश कर सकी है, तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स के बाद सनराइजर्स हैदराबाद रेस से बाहर हो गई है, लेकिन अभी भी बचे हुए 3 स्थानों के लिए 7 टीमें पूरा जोर लगा रही हैं।

IPL 2023
IPL 2023

अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते ने काटा, खुद अर्जुन ने किया खुलासा

प्लेऑफ की रेस में बनी हुई टीमों में लखनऊ सुपरजॉयंट्स और मुंबई इंडियंस की टीमें भी हैं। ये दोनों ही टीमें अंतिम-4 में अपने आपको सुरक्षित करने के रूप में देख रही हैं, जिनके बीच आज लखनऊ के श्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी एकाना स्टेडियम में अहम मैच खेला जाना है। मंगलवार की शाम को दोनों ही टीमों के बीच ये खास टक्कर होने जा रही है, लेकिन इसी बीच मुंबई इंडियंस को एक बुरी खबर मिली है, जहां उनका एक युवा स्टार खिलाड़ी कुत्ते से चोट खा बैठा है।

IPL 2023
IPL 2023

ये भी पढ़े- IPL 2023: कब आया आरसीबी के तरफ से कॉल, क्या कर रहे थे केदार जाधव, जानें केदार जाधव की आरसीबी से जुड़ने की कहानी, उन्हीं की जुबानी

अर्जुन को 13 मई को कुत्ते ने काटा था

जी हां… मुंबई इंडियंस की टीम के युवा उभरते ऑलराउंडर खिलाड़ी अर्जुन तेंदुलकर को लखनऊ सुपरजॉयंट्स से होने वाले इस मैच से ठीक पहले कुत्ते ने काट खाया है, जिसके बाद भी फिलहाल वो टीम के साथ बने हुए हैं। मीडियो रिपोर्ट्स की माने तो द ग्रेट सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को 13 मई के दिन कुत्ते ने काट लिया है। इसके बाद उनका कुत्ते के काटने का इलाज चल रहा है।

इस साल जूनियर तेंदुलकर ने खेले हैं 4 मैच, 3 विकेट किए अपने नाम

मुंबई इंडियंस को आज लखनऊ सुपरजॉयंट्स के खिलाफ उनके ही घर में एक अहम मैच खेलना है, इस मैच में मुंबई पूरे फॉर्म के साथ उतरेगी, जिनका पिछले मैचों में जबरदस्त फॉर्म दिखा है। वहीं अर्जुन तेंदुलकर की बात करें तो वो फिलहाल प्लेइंग-11 से दूर हैं, लेकिन इस साल उनके डेब्यू का इंतजार खत्म हुआ। उन्हें इस सत्र में कुल 4 मैचों में खेलने का मौका मिला, जहां उन्होंने 3 विकेट अपने नाम किए।