Home क्रिकेट इंडियन प्रीमियर लीग 2022 IPL 2022 Winner: संभावनाएं आईपीएल २०२२ को जितने की

IPL 2022 Winner: संभावनाएं आईपीएल २०२२ को जितने की

IPL 2022 Winner: आपका स्वागत है आपके अपने हिंदी ICCCRICKETSCHEDULE न्यूज़ वेबसाइट में। इस आर्टिकल में हम ये जानने की कोसिस करेंगे की इस बार आईपीएल २०२२ का ख़िताब किस टीम को मिलेगा। कौन सा टीम जीतेगा ये आईपीएल। क्या ये हैं रॉयल चल्लनागेर्स बंगलोरे या ये हैं गुजरात टिटनस । पहले हम देखते हैं की काओं सी वो चार टीमें हैं जो की प्लेऑफ में पहुंच रहीं हैं एंड उसमे से फिर वो कौन सी वो २ टीम है जो फाइनल खेलेगी। फिर ये प्रिडिक्ट करेनेगे ( तथ्यों के आधार पर) की उन २ टीमों में से काओं सा टीम ये आईपीएल का १५वं सीजन जीतेगा।

अभी ये अब आप मन के चलिए की मुंबई इंडियंस और चेन्नई किंग्स रासे से बहार है. ये दोनों अब प्ले ऑफ में नहीं जा पायेगी लेकिन ये दूसरों का खेल ख़राब कर सकतें हैं. जैसे की रॉयल चल्लनागेर्स बंगलोरे और राजस्थान रॉयल्स का मुंबई इंडियंस वाले खेल ख़राब कर सकते हैं. धोनी का चेन्नई – कोलकोता नाइट राइडर्स का खेल ख़राब कर सकता है.

अब बची ८ टीम इसमें गुजरात टाइटन्स और लखनऊ जियान्ट्स टॉप पे हैं और इनका प्ले ऑफ में जाना तय है। तक़दीर बोलेन या प्लानिंग ये तो गजब हो गया है, हमारे हार्दिक पंड्या भइआ ने वो कर दिखाया जो किसी ने सोचा भी न था. भाई हम तो फैन हो गए.

Hardik and KL Rahul

तीसरी टीम जो प्लेऑफ में जा पायेगी वो है राजस्थान रॉयल्स। संजू सैमसंग की टीम जबरदस्त हैं और इनमे वो बात है की ये फिआल तक भी जा सकते हैं।

यहीं तो सारा पेच फसता है की चौथी टीम कौन सी होगी जो प्ले ऑफ में पहुंचेगी – तो हम आपको बता दें की वो है दिल्ली कैपिटा। आप बोलनेगे की कोलकोता क्यों नहीं, हैदराबाद क्यों नहीं और कोहली का RCB भी तो है। तो देखिये ये बहुत ट्रिकी है ४थ पोजीशन। हम दिल्ली इसीलिए बोलेन की दिल्ली की टीम बहुत ही जबर्दश्त है और २०२० में ये सेमि फाइनल भी खेल चुकी ही। थोड़ा आराम से और कॉन्फिडेंस से खेलेंगे तो दिल्ली कैपिटल २ण्ड या ३र्ड पोजीशन पे भी फिनिश कर सकती है.

संभावनाएं आईपीएल २०२२ को जितने की

तो प्ले ऑफ में पहुँचने वाली टीम्स होंगी – गुजरात टाइटन्स, लखनऊ सुपर जियान्ट्स , राजस्थान रॉयल्स और RCB।

फाइनल खेलने वाली टीम्स होंगी – गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स।

और फाइनल जितने वाली टीम होगी – गुजरात टाइटन्स को मिलने वाला है आईपीएल २०२२ की ट्रॉफी।