Home क्रिकेट केवल इस शर्त पर टीम इंडिया के हेड कोच बनेंगे गौतम गंभीर,...

केवल इस शर्त पर टीम इंडिया के हेड कोच बनेंगे गौतम गंभीर, चंद घंटो के अंदर छोड़ सकते है KKR का साथ

1355

Gautam Gambhir : टीम इंडिया (Team India) के हेड कोच पद के लिए बीते 15 दिनों से कई पूर्व दिग्गज भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों के नाम मीडिया में सुर्खियां बतौर रहे है लेकिन उसमें से एक नाम जिस पर सबसे अधिक विचार किया जा रहा है वो 2 बार के वर्ल्ड चैंपियन गौतम गंभीर का है.

Gautam Gambhir

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी बीसीसीआई के सामने हेड कोच बनने को लेकर एक बड़ी शर्त रख दी है. अगर बीसीसीआई (BCCI) गौतम गंभीर की उस शर्त को मान लेते है तो गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) चंद घंटो के अंदर कोलकाता नाईट राइडर्स के फ्रेंचाइजी से अपना साथ छोड़ने का फैसला कर सकते है.

गौतम गंभीर ने बीसीसीआई के सामने रखी यह शर्त

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) से जुड़ी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो भी टीम इंडिया के लिए अगले 3 साल तक हेड कोच की जिम्मेदारी निभाने को राज़ी है लेकिन उन्होंने बीसीसीआई के अधिकारियो के सामने एक शर्त राखी है. जिसके अनुसार गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) टीम इंडिया के हेड कोच बनने के लिए केवल उसी शर्त पर आवेदन करेंगे जब बीसीसीआई उन्हें बात का भरोसा जता दे कि वो ही टीम इंडिया के नए हेड कोच बनने वाले है.

यह भी पढ़ें: IPL के बाद अब इस टीम के साथ जुड़ा CSK का यह दिग्गज खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप में बड़ी जिम्मेदारी निभाते हुए आएगा नज़र

मौजूदा समय में KKR के मेंटर है गौतम गंभीर

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) मौजूदा समय में आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के लिए मेंटर की भूमिका निभा रहे है. गौतम गंभीर की लीडरशिप में कोलकाता नाईट राइडर्स की फ्रेंचाइजी आईपीएल 2024 के फाइनल मुक़ाबला चेन्नई के मैदान पर सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने वाली है लेकिन अगर बीसीसीआई उन्हें टीम इंडिया के हेड कोच बनने के लिए राज़ी कर लेती है तो गौतम जल्द से जल्द कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) की फ्रेंचाइजी में अपने पद से इस्तीफा दे सकते है.

यह भी पढ़े : टीम इंडिया के खिलाफ बयान देना केएल राहुल को पड़ सकता है भारी, टी20 के बाद अब वनडे और टेस्ट क्रिकेट से भी किया जा सकता है बाहर