Home क्रिकेट पोंटिंग- लैंगर के बाद अब इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने हेड कोच बनने...

पोंटिंग- लैंगर के बाद अब इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने हेड कोच बनने से किया इनकार, CSK के लिए आईपीएल क्रिकेट में जड़ा था पहला शतक

379

CSK : बीसीसीआई (BCCI) मौजूदा समय में टीम इंडिया के नए हेड कोच की तलाश में है. जिसके लिए आवेदन की अंतिम तारीख़ 27 मई तय की गई है. पहले टीम इंडिया के हेड कोच बनने के लिए कई विदेशी खिलाड़ियों के नाम सामने आ रहे थे.

CSK

बीते दिनों पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग और दिग्गज बल्लेबाज़ जस्टिन लैंगर के बाद एक और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने टीम इंडिया (Team India) के हेड कोच का पद स्वीकार करने से इनकार कर दिया है. इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की खास बात यह है कि उन्होंने आईपीएल क्रिकेट में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए पहला शतक लगाया था.

माइक हसी ने टीम इंडिया के हेड कोच बनने पर दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज माइक हसी (Mike Hussey) ने टीम इंडिया के हेड कोच बनने को लेकर बयान देते हुए कहा कि

‘‘मैं इस दौड़ में शामिल नहीं हूं. मैं लीग क्रिकेट में एक सहायक या मुख्य कोच के रूप में कोचिंग देने के साथ मीडिया के साथ अपनी भूमिका का लुत्फ उठा रहा हूं. मुझे यह संतुलन पंसद है और इससे अपने परिवार के साथ समय बिता पा रहा हूं”

यह भी पढ़ें: IPL के बाद अब इस टीम के साथ जुड़ा CSK का यह दिग्गज खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप में बड़ी जिम्मेदारी निभाते हुए आएगा नज़र

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह बड़ी जिम्मेदारी निभाते है माइक हसी

माइक हसी (Mike Hussey) आईपीएल क्रिकेट में मौजूदा समय में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बैटिंग कोच की भूमिका निभा रहे है. माइक हसी इससे पहले आईपीएल क्रिकेट में लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चूके है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि माइक हसी ही वो प्लेयर है जिन्होंने आईपीएल (IPL) क्रिकेट में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के आईपीएल इतिहास के पहले मुक़ाबले में शतक लगाया था.

यह भी पढ़े : केवल इस शर्त पर टीम इंडिया के हेड कोच बनेंगे गौतम गंभीर, चंद घंटो के अंदर छोड़ सकते है KKR का साथ