Home क्रिकेट IPL के बाद अब इस टीम के साथ जुड़ा CSK का यह...

IPL के बाद अब इस टीम के साथ जुड़ा CSK का यह दिग्गज खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप में बड़ी जिम्मेदारी निभाते हुए आएगा नज़र

445

CSK : आईपीएल 2024 के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सफर समाप्त हो गया है. आईपीएल 2024 के सीजन में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ स्टेज के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलने वाले भारतीय खिलाड़ी और विदेशी खिलाड़ी अब अपने घर लौट गए है.

CSK

इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल के ख़त्म होने के साथ ही इस देश के साथ जुड़ने का फैसला कर लिया है और माना जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का यह दिग्गज खिलाड़ी अब टी20 वर्ल्ड कप में इस बड़ी जिम्मेदारी को निभाते हुए नज़र आएगा.

ड्वेन ब्रावो ने जोड़ा अफ़ग़ानिस्तान के साथ अपना नाता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मौजूदा बोलिंग कोच ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल के ख़त्म होने के बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के लिए अफ़ग़ानिस्तान टीम के साथ बोलिंग कंसलटेंट के रूप में काम करने का फैसला किया है. ड्वेन ब्रावो जल्द ही अमेरिका के लिए रवाना हुई अफ़ग़ानिस्तान टीम के साथ जुड़कर टीम के लिए वर्ल्डइवेंट में यह बड़ी जिम्मेदारी निभाते हुए नज़र आएंगे.

यह भी पढ़े : वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले जोड़ा इस देश के साथ नाता, 2016 में वर्ल्ड चैंपियन बनाने में निभाई थी अहम भूमिका

टी20 क्रिकेट के दिग्गज माने जाते है है ड्वेन ब्रावो

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की बात करें तो उन्हें वर्ल्ड क्रिकेट में टी20 स्पेशलिस्ट के रूप में जाना जाता था. ड्वेन ब्रावो ने अपने क्रिकेटिंग करियर के दौरान दुनिया भर में होने वाली लगभग सभी टी20 लीग में भाग लिया है. ड्वेन ब्रावो के इन्हीं आंकड़ों और अनुभवों को देखते हुए अफ़ग़ानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ड्वेन ब्रावो को टीम के साथ जोड़ने का फैसला किया है.

यह भी पढ़े : IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है दिल्ली कैपिटल्स, दिग्गज खिलाड़ी नहीं होंगे लिस्ट में शामिल